मुख्य समाचार
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन सथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

सीएम योगी का ऐलान, शहीद जवानों के परिवार को 25 लाख और नौकरी


SHUBHENDU SHUKLA 21/05/2018 22:02:31
186 Views

Lucknow. छत्तीसगढ़ में हुए नक्सली हमले की सीएम योगी आदित्यनाथ ने निंदा की है। साथ ही शहीदों के परिजनों को 25-25लाख रुपया व एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने का ऐलान किया है। सीएम ने जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि मुसीबत की इस घड़ी में सरकार शहीदों के परिजनों के साथ खड़ी है। जो भी मदद होगी शदीदों के परिजनों को दी जाएगी। बताते चलें कि छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा नक्सली प्रभावित इलाके में नक्सलियों ने हमला कर दिया। इसमें 7 जवान शहीद हो गए। 

CM Yogi said The martyrs will give 25 lakh rupees and government jobs to the family of soldiers

यह भी पढ़ें...केकेवी कॉलेज की मनमानी, भ्रष्टाचार पर शिक्षक ने आवाज उठाया तो किया निलंबित

  आदर्श गांव बनाने की घोषणा

सीएम ने शहीद जवानों के गांवों को आदर्श गांव बनाने का ऐलान भी किया है। उन्होंने कहा कि भारत माता के ऐसे वीर सपूतों की शहादत को वह नमन करते हैं। छत्तीसगढ़ में सात जवान शहीद हुए हैं, उनकी शहादत को हमेशा याद किया जाएगा।

यह भी पढ़ें...राजनीति में कुछ भी जायज, कुमारस्वामी ने कांग्रेस को बताया था खतरा

सूचना राज्य मंत्री डा.नीलकण्ठ तिवारी शहीद जवान रवीन्द्र सिंह पटेल के परिजनों को 25 लाख का चेक देंगे। इसके अलावा गाजीपुर के जिला प्रभारी मंत्री बृजेश पाठक शहीद जवान गाजीपुर निवासी अर्जुन राजभर के परिजनों से मुलाकात करेंगे। 

Web Title: CM Yogi said The martyrs will give 25 lakh rupees and government jobs to the family of soldiers ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया