मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

जानिए शपथग्रहण से पहले जबरदस्त वायरल हो रही इस तस्वीर की सच्चाई, अभी यह फोटोज तो...


GAURAV SHUKLA 22/05/2018 09:07:04
3353 Views

Lucknow. कर्नाटक में जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। लोग इस तस्वीर को लेकर उन पर जमकर तंज कस रहे हैं। कुमारस्वामी के मुख्यमंत्री बनने से पहले वायरल हो रही इस तस्वीर में वह एक खूबसूरत महिला के साथ दिख रहे हैं। 

kumarswami or radhika ki viral ho rahi tasveer ki sacchai
वायरल हो रही तस्वीर में कहा जा रहा है कि यह तस्वीर 58 वर्षीय कुमारस्वामी की दूसरी पत्नी के साथ है जो कि उनसे 27 साल छोटी हैं। आपको बता दे कि फोटो वायरल होने के बाद दो तीन दिनों के भीतर ही राधिका गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च होने वाले लोगों में शामिल हो गयी हैं। 
तस्वीर में कुमारस्वामी जिस महिला के साथ दिख रहे हैं वह राधिका हैं। राधिका कन्नड़ और तेलगू फिल्मों में अभिनेत्री और निर्माता हैं। 30 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकी राधिका और कुमारस्वामी के संबंधों की शुरुआत 2005 में हुई थी। राधिका और कुमारस्वामी के संबंधों के सुर्खियों में आने पर कुमारस्वामी सार्वजनिक तौर पर इश बात को स्वीकार करने से बचते रहे। 1959 को जन्मे कुमारस्वामी की शादी 1986 में अनीता से हो चुकी थी। उनका निखिल नाम का एक बेटा भी है। बावजूद इसके राधिका की उम्र का अंदाजा इसी बात से लग सकता है कि राधिका का जन्म उसी साल हुआ जब कुमारस्वामी की शादी अनीता से हुई। 

यह भी पढ़ें...  SC/ST Act मूल रूप, बदलाव और सुप्रीम कोर्ट का इनकार

शुरुआती समय में चुप रहे कुमारस्वामी 

शुरुआती दौर में कुमारस्वामी राधिका के साथ संबंधों को लेकर चुप रहे और वह इसे निजी मामला बताते रहे। लेकिन 2010 में अपने एक इंटरव्यू में राधिका ने स्वीकार किया कि उनकी और कुमारस्वामी की शादी साल 2006 में हुई थी। राधिका ने खुलासा किया कि उनकी एक साल की एक बेटी भी है जिसका नाम शामिका है। 

kumarswami or radhika ki viral ho rahi tasveer ki sacchai


पत्नी की जानकारी छुपाने पर आए चर्चा में 

कुमारस्वामी कई बार चुनावों में पत्नी का जानकारी छुपाने को लेकर चर्चाओं में रहे। अक्टूबर 2011 में बेंगलुरु के एक वकील शशिधर बेलागुम्बे ने हाईकोर्ट में जनहित याचिका दाखिल करके ये मांग रखी कि कुमारस्वामी की लोकसभा की सदस्यता खत्म कर दी जाए। इसके पीछे का तर्क था कि वह दूसरी शादी कर चुके हैं और गैरकानूनी तरीके से पहली पत्नी को रखते हैं। लेकिन कोर्ट ने साक्ष्यों के आभाव में इस याचिका को खारिज कर दिया। इसी के बाद 2014 में एक पत्रकार ने राज्य चुनाव आयोग से शिकायत की। जिसमें कहा गया कि 2013 में विधानसभा चुनाव के लिए दाखिल शपथ पत्र में कुमारस्वामी ने दूसरी पत्नी राधिका के बारे में जानकारी छुपाई है। 

यह भी पढ़ें...  जानिए क्या है POCSO एक्ट
समय अनुसार अपने और राधिका के संबंधों के सामने आने के बाद 16 दिसंबर 2012 को कुमारस्वामी ने अपना जन्मदिन राधिका और बेटी शामिका के साथ मनाया। 


चार साल पुरानी है वायरल हो रही तस्वीर 

राधिका और कुमारस्वामी की वायरल हो रही तस्वीर चार साल पुरानी है. जिसे वन इंडिया वेबसाइट ने 15 जनवरी 2014 को छापा थी। 

kumarswami or radhika ki viral ho rahi tasveer ki sacchai
आपको बात दें कि 2015 में राधिका और कुमारस्वामी के संबंधों में दरार आने लगी और इसके पीछे का कारण निखिल का दबाव बताया जाता रहा। वह पिता के साथ राधिका के संबंधों को लेकर सहजन नहीं थे। इसके साथ ही कुमारस्वामी के पिता एच डी देवगौड़ा भी राधिका के साथ संबंधों को लेकर कुमारस्वामी से खासा नाराज थे। जिसके बाद 2015 में खबरें आईं कि राधिका और कुमारस्वामी एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। हालांकि 2017 में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राधिका ने कहा कि उनके नाम के साथ कुमारस्वामी का नाम अंत तक जुड़ा रहेगा। 

यह भी पढ़ें... जानिए क्या है AFSPA कानून

kumarswami or radhika ki viral ho rahi tasveer ki sacchai

Web Title: kumarswami or radhika ki viral ho rahi tasveer ki sacchai ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया