मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

IPL 2018 : पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा ने इस टीम के चैम्पियन बनने की जताई संभावना


DEVENDRA SHARMA 22/05/2018 15:21:05
881 Views

New Delhi. आईपीएल 11 में एक समय मजबूत स्थिति में रहने के बावजूद लगतार पांच मैच हारकर किंग्स इलेवन पंजाब आईपीएल से बाहर हो गई है। इस हार के बाद प्रीति जिंटा काफी निराश दिखी। बीते दिनों एक ऐसा वीडियो भी वायरल हुआ जिसमें प्रीति मुंबई की हार का जश्न मनाते हुए ये कहती दिख रही हैं कि मैं बहुत खुश हूं कि मुंबई फाइनल्स तक नहीं पहुंच पाई, लेकिन पंजाब के बाहर होने के बाद प्रीति सीएसके को सपोर्ट कर रही हैं।

csk may be win ipl trophy says preity
यह भी पढ़ें...22 मई विशेष : आज ही इस खिलाड़ी ने बनाया था यह अद्भुत रिकार्ड

सीएसके बने चैम्पियन
पंजाब के बाहर होने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के सभी सवालों के जवाब दिए। इसी बीच एक फैन ने उनसे पूछा कि आपको क्या लगता है कि अब कौन सी टीम चैम्पियन बनेगी। इसके जवाब में प्रीति ने कहा कि मुझे सभी टीमें पसंद है अगर मेरी टीम उनके खिलाफ नहीं खेल रही है, लेकिन मैं एमएस धोनी की बड़ी फैन हूं। ऐसे में मैं चाहती हूं कि वो आगे बढ़ें। इस बात से पूरी तरह साफ है कि प्रीति सीएसके को चैम्पियन बनते देखना चाहती हैं। गौरतलब है कि पहले क्वालिफायर में सीएसके का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा, जिसको जीतने वाली टीम सीधे फाइनल में पहुंचेगी। 

Web Title: csk may be win ipl trophy says preity ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया