मुख्य समाचार
 

IPL 2018 : रिचर्ड्स ने खोला चेन्नई की सफलता का राज


DEVENDRA SHARMA 22/05/2018 15:47:41
451 Views

New Delhi. चेन्नई सुपरकिंग्स ने दो साल बाद आईपीएल में वापसी की है, लेकिन जिस तरह हर मुश्किल को पार कर उसने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया, उससे वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स काफी प्रभावित दिखे। उनका मानना है कि सीएसके ने बतौर टीम एक साथ मिलकर खेलने का फॉर्मुला ढूंढ लिया है और यही उनकी सफलता की असली वजह है।

richards opens the secret of success of chennai
यह भी पढ़ें...IPL 2018 : पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा ने इस टीम के चैम्पियन बनने की जताई संभावना

सीएसके के पास है मैच विनर खिलाड़ी
रिचर्ड्स ने कहा कि पिछले सीजन की तरह सीएसके ने इस बार भी अपने आप को मजबूत साबित किया और वही किया जो वो हमेशा करते आए हैं। धोनी जैसे कप्तान और तेज तर्रार विकेटकीपर के रहते चेन्नई का अच्छा प्रदर्शन करना तय है। जितना अहम कप्तान है, टीम के खिलाड़ियों ने भी साथ मिलकर उतना ही शानदार प्रदर्शन किया है। सीएसके के हर खिलाड़ी ने टीम की जीत में अपना अहम योगदान दिया है।
यह भी पढ़ें...22 मई विशेष : आज ही इस खिलाड़ी ने बनाया था यह अद्भुत रिकार्ड

विजेता की भविष्यवाणी करना मुश्किल
रिचर्ड्स ने कहा कि आज से क्वालिफायर शुरू हो रहे हैं, जो बाकी मैचों से अलग होंगे। सभी टीमें पहले से ही अपनी लय को जानती हैं, ऐसे में विजेता की भविष्यवाणी करना मुश्किल है। सभी चार टीमें पहले खिताब जीत चुकी हैं और वो इसे दोहराना चाहेंगी।

Web Title: richards opens the secret of success of chennai ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया