मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

भाई ने रिश्ते को किया शर्मसार, वहीं पिता ने किया और भी गंदा काम


SHUBHENDU SHUKLA 22/05/2018 17:14:32
324 Views

Varanasi. नाबालिग बच्चियों से रेप की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है। बनारस स्थित कैंट थाना क्षेत्र में भाई और पिता की करतूत से रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां चंद रुपयों के लिए भाई ने बहन को बेच दिया। वहीं पिता, बेटी से रेप की घटना को अंजाम दे डाला। मां की शिकायत पर पुलिस ने पिता-पुत्र के खिलाफ केस दर्ज कर जांच में जुट गई है। 

Varanasi case Father raped daughter

यह भी पढ़ें...रोहिंग्या शरणार्थियों से मुलाकात कर भावुक हुईं प्रियंका, लिखा जज़्बाती खत

  घर के अंदर रहे बात

बेटी के साथ ज्यादती मां को बर्दाश्त नहीं हुई। उसने पति और बेटे के खिलाफ कैंट थाने में शिकायत दर्ज कराई। मां ने पुलिस को बताया कि वह एक प्राइवेट अस्पताल में कार्य करती है। जब वह घर पर नहीं होती तो उसका पति बेटी के साथ गंदा काम करता। गत 24 अप्रैल को पिता ने बेटी को हवस का शिकार बनाया। जब मां घर पहुंची तो बेटी ने आपबीती सुना डाली। इसके बाद जब मां ने पति से पूछा तो उसने कहा कि इस बात को घर के अंदर ही रहने तो। वरना बहुत कुछ बिगड़ जाएगा। 

यह भी पढ़ें...अनुष्का को लेकर ये क्या बोल गए विराट... वीडियो हुआ वायरल

  समिति ने की मदद

पीड़िता बेटी की मां जब थाने पहुंची तो यहां उसकी बात नहीं सुनी गई। थक हारकर वह कल्याण समिति पहुंची और न्याय की गुहार लगाई। समिति के हस्तक्षेप पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई है। मां का कहना है कि वह पति की हरकतों से डरकर अन्यत्र किराए पर मकान लेकर रह रही है। 

Web Title: Varanasi case Father raped daughter ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया