मुख्य समाचार
गौ सरंक्षण से आमजन बनें स्वावलम्बी भाजपा की इस दिग्गज महिला नेता को लगा बड़ा झटका, मायावती के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने पर केस दर्ज बेकाबू कार ने मारी कई गाड़ियों को टक्कर 15 हजार के इनामी चार लुटेरे लूट के 1.30 लाख के साथ गिरफ्तार लोकसभा चुनाव : सातवें चरण की 13 सीटों के लिए नामांकन 22 अप्रैल से आजम खान के बाद उनके बेटे ने जया प्रदा को लेकर दिया विवादित बयान SSC में आवेदन का अंतिम मौका आज बीएसपी पर योगी सरकार में मंत्री का तंज - साहब दुनिया छोड़ गये, अब बीवी और गुलाम बचे हैं IPL 2019 : धोनी की दमदार पारी के बावजूद भी एक रन से हार गई चेन्नई मंगेतर की मांग नहीं पूरी कर सका तो खा लिया जहर, मौत इस विधायक की सदस्यता समाप्त करने के लिए कांग्रेस में प्रक्रिया शुरु  इस नामी भाजपा प्रत्याशी पर एमसीसी उल्लंघन का दर्ज हुआ मुकदमा लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

जीआरपी व आरपीएफ की सतर्कता से बची लड़की की अस्मत


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 22/05/2018 18:55:27
291 Views

Jhansi. रेलवे स्टेशन पर जीआरपी और आरपीएफ की सतर्कता से ग्वालियर निवासी एक लड़की बिकने से बच गई। लड़की की बिक्री एक महिला द्वारा की जा रही थी, जिसके लिए दिल्ली निवासी दंपति ने 10 हजार रूपए पहले दे दिए थे और बाकी के 5 हजार रूपए डील के दौरान दिए जाने थे। ये डील हो पाती, उससे पहले ही आरपीएफ और जीआरपी ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए मामले का पर्दाफाश कर दिया।

Asamat of GRP and Arapieph girl

जानकारी के मुताबिक, ललितपुर निवासी किरन कुशवाहा ने ग्वालियर निवासी खुशी (काल्पनिक नाम) को 15 हजार रूपए बेचने का प्लान बनाया, जिसके लिए दिल्ली निवासी दिनेश वंशकार से डील की थी। डील झांसी और ग्वालियर के बीच होनी थी। मंगलवार की सुबह जब किरन कुशवाहा और खुशी के बीच किसी बात को लेकर झांसी स्टेशन पर बहस हो गई। इस बहस को सुनकर आरपीएफ और जीआरपी जवानों ने अपने आला अधिकारियों को इस बात की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने किरन कुशवाहा, दिनेश वंशकार को गिरफ्तार कर लिया है। 

आरपीएफ इंस्पेक्टर एके यादव ने बताया कि सूचना मिलने के बाद जीआरपी प्रभारी अजीत कुमार सिंह के साथ कार्रवाई की गयी, जिसके बाद मालूम हुआ कि ग्वालियर में रहने वाली खुशी (काल्पनिक नाम) के पिता ने बीती 12 मई को सूचना दी थी कि उनकी बेटी का अपहरण हो गया है, जिसके बाद बहोड़पुर थाना पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। मंगलवार को लड़की सहित महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

 

Web Title: Asamat of GRP and Arapieph girl's vigilance ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया