मुरादाबाद में प्रदेश स्तरीय टूर्नामेंट संपन्न, लखनऊ के खिलाड़ियों ने बढ़ाया मान


SHUBHENDU SHUKLA 22/05/2018 19:08:42
321 Views

Lucknow. मुरादाबाद में संपन्न तीन दिवसीय जूनियर चैलेंजेस कप टेनिस टूर्नामेंट में लखनऊ की यति विशेन ने अंडर 14 बालिका वर्ग में शानदार प्रदर्शन करते हुए गोरखपुर की शगुन को हराकर शानदार जीत दर्ज की। वहीं, यति अंडर 16 में उपविजेता रहीं। बालिका वर्ग में हिमिका अमरनानी ने अंडर 12 का खिताब जीता और अंडर 14 में उपविजेता रहीं। अंडर 12 के बालक वर्ग में लखनऊ के पार्थ रात्रा विजेता व अंडर 14 के उपविजेता रहे। इस टूर्नामेंट का समापन रविवार को मुरादाबाद केजिलाधिकारी ने किया। 

Three day state level tournament held in Moradabad

यह भी पढ़ें...रोहिंग्या शरणार्थियों से मुलाकात कर भावुक हुईं प्रियंका, लिखा जज़्बाती खत

  देश में नाम रौशन किया

कोच अमित तिलक ने बताया कि प्रदेश स्तरीय तीन दिवसीय चैलेंजर कप जूनियर लॉन टेनिस टूर्नामेंट में खिलाडियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए लखनऊ का नाम पूरे देश में रौशन किया है। लामार्ट टेनिस ग्राउंड में कई प्रतिभावान खिलाड़ी हैं, जिन्हें वे कोचिंग दे रहे हैं। 

यह भी पढ़ें...अनुष्का को लेकर ये क्या बोल गए विराट... वीडियो हुआ वायरल

उन्होंने कहा कि भविष्य में निश्चित ही ये खिलाड़ी देश का नाम पूरे विश्व में रौशन करेंगे। परिश्रम कर रहे बच्चों की मेहनत अब रंग लाने लगी है और वो अब लखनऊ से निकलकर प्रदेश व देश में लॉन टेनिस में अपनी चमक बिखेरने को पूरी तरह तैयार हैं। 

Web Title: Three day state level tournament held in Moradabad ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया