मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

महिलाओं ने रखी आवासों की रजिस्ट्री करवाये जाने की मांग


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 22/05/2018 20:59:07
233 Views

झांसी। मऊरानीपुर के कांशीराम कॉलोनी में अवैध रूप से रह रहे लोगों को नगर पालिका द्वारा आवास खाली करवाए जाने के निर्देश के बाद भी कॉलोनी की लगभग दो दर्जन महिलाएं  उप जिलाधिकारी कार्यालय पहुंची। महिलाओं ने यहां आवास खाली ना कराए जाने साथ ही  काशीराम आवास की रजिस्ट्री करवाये जाने की मांग की।

Women seeking to get the registry of housing
जानकारी के अनुसार मऊरानीपुर नगर पालिका के अंतर्गत आने वाली काशीराम कॉलोनी में अवैध रूप से रह रहे लोगों को चेतावनी दी गई कि जिन लोगों के पास आवास की रजिस्ट्री नहीं है, वह लोग आवास खाली कर दें। इस पर लगभग दो दर्जन महिलाओं ने उप जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर आवास खाली ना करवाए जाने के साथ ही आवास की रजिस्ट्री करवाये जाने की मांग की। पत्र में बताया कि  विगत 5 वर्षों से कांशीराम आवास में अपने परिवार सहित निवास करती आ रही है। लेकिन आज तक उन लोगों को नाम रजिस्ट्री नहीं की गई है तथा गरीबी रेखा के नीचे जीवन यापन कर रही हैं।  अगर उनसे आवास खाली करवाए गए तो वह लोग सड़क पर आ जाएंगे। पत्र में आवासों की रजिस्ट्री करवाई जाने की मांग की।

Web Title: Women seeking to get the registry of housing ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया