मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

VIDEO : ब्रावो ने धोनी को एक अलग अंदाज में दी जीत की बधाई


SUJEET KUMAR 23/05/2018 12:46:36
472 Views

Mumbai. चेन्नई सुपरकिंग्स IPL-2018 की ट्रॉफी से बस एक कदम की दूरी पर खड़ी है। मंगलवार को खेले गए पहले प्लेऑफ मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को दो विकेट से हराकर चेन्नई आईपीएल सीजन-11 के फाइनल में सीधा पहुंच गई है। इसका श्रेय जितना चेन्नई के बल्लेबाजों और गेंदबाजों को जाता है उतना ही महेंद्र सिंह धोनी को भी। क्योंकि धोनी की कप्तानी में चेन्नई की टीम फाइनल में पहुंची है। मंगलवार को हैदराबाद से मिली जीत के बाद चेन्नई के खिलाड़ियों ने धोनी को एक अलग अंदाज में बधाई दी। 

chennai super kings MS Dhoni IPL 2018

यह भी पढ़ें...#IPL 2018 में क्या ये टीम बनेगी इस बार की चैंपियन, ये हैं आंकड़े

मैच के बाद चेन्नई के खिलाड़ियों ने ड्रेसिंग रूम में शानदार जश्न मनाया। इसमें ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने धोनी को एक अलग में अंदाज में जीत की बधाई दी। ब्रावो ने ड्रेसिंग रूम में बैठे धोनी के सामने डांस किया। इसके बाद हरभजन सिंह और मोनू सिंह ने भी डांस कर जीत पर अपनी खुशी जाहीर की। इसकी एक वीडियो भी जारी हुई है। जिसमें ब्रावो धोनी के साने डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

यह भी पढ़ें...IPL 2018 : डु प्लेसिस ने जड़ा छक्का और चेन्नई पहुंची फाइनल में

गौरतलब है कि मंगलवार को खेले गए पहले प्लेऑफ मुकाबले में चेन्नई ने हैदराबाद को दो विकेट से हराया है। इस मैच में हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 139 रन बनाए थे। जवाब में चेन्नई ने 19.1 ओवर में ही आठ विकेट गंवाकर इस स्कोर को हासिल कर लिया।  

 

Web Title: chennai super kings MS Dhoni IPL 2018 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया