मुख्य समाचार
 

IPL 2018 : शार्दुल को काम आई धोनी की यह सलाह


DEVENDRA SHARMA 23/05/2018 13:14:15
602 Views

dhoni advice to sardul thakur

New Delhi. आईपीएल 11 के पहले क्वालिफायर में चेन्नई सुपरकिंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 2 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया। इस हाईवोल्टेज मैच में एक समय चेन्नई को जीत के लिए 18 गेदों में 43 रनों की आवश्यकता थी। एक छोर पर फाफ डु प्लेसिस साहसिक पारी खेल रहे थे लेकिन दूसरे छोर पर विकेटों का गिरना जारी था। ऐसे समय क्रीज पर शार्दुल ठाकुर आये और उन्होंने केवल 5 गेंदो पर 3 चौकों की मदद से 15 रनों की अहम पारी खेलकर सीएसके की जीत सुनिश्चित कर दी।
यह भी पढ़ें...IPL 2018 : रिचर्ड्स ने खोला चेन्नई की सफलता का राज

धोनी ने विकेट पर टिककर खेलना को कहा
शार्दुल ठाकुर ने मैच के बाद बताया कि मैदान पर जाने से पहले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने उन्हें सलाह दी थी जो बल्लेबाजी के दौरान उनके काम आई। ठाकुर ने कहा कि मुझे लगा मेरा कुछ रन बनाना जरूरी है ताकि फॉफ मैच खत्म कर सके। वो सेट था। मैं लगातार कोच से कहता रहता था कि मैं बल्लेबाजी कर सकता हूं। एमएस ने मुझसे कहा कि गेंद को पढ़ना और फिर उसके हिसाब से खेलना। फॉफ और मैने बातचीत की। उसने मुझसे सिंगल लेने को कहा लेकिन उसका उल्टा ही हो गया। हमे लगातार बाउंड्री मिली और हम मैच जीत गये। गौरतलब हो कि प्रथम श्रेणी में पांच अर्धशतक बना चुके शार्दुल के नाम एक ओवर में छह छक्के लगाने का रिकॉर्ड भी है।

Web Title: dhoni advice to sardul thakur ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया