मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

IPL 2018 : इस नए नियम से सीएसके ने बनाई फाइनल में जगह


DEVENDRA SHARMA 23/05/2018 13:21:37
1560 Views

New Delhi. सनराइजर्स हैदराबाद को 2 विकेट से हराकर चेन्नई ने आईपीएल फाइनल में अपनी जगह बना ली है लेकिन क्या आप जानते है, सीएसके को फाइनल में पहुंचाने में आईपीएल में पहली बार शामिल किये गये डीआरएस के नियम ने अहम भूमिका निभाई।

this new rule help csk to make the final
यह भी पढ़ें...IPL 2018 : शार्दुल को काम आई धोनी की यह सलाह

थर्ड अंपायर ने पलटा फील्ड अंपायर का फैसला
सीएसके ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 140 रन का लक्ष्य रखा था। यह लक्ष्य चेन्नई की बल्लेबाजी क्रम के सामने आसान लग रहा था लेकिन हैदराबाद के गेंदबाजों ने इसे मुश्किल बना दिया। राशिद खान के स्पेल की आखिरी ओवर के पहले गेंद पर डु प्लेसिस को अंपायर ने पगबाधा की मांग पर आउट दे दिया था।

यह चेन्नई की पारी का 15.1 ओवर था। इस समय चेन्नई की टीम ने 92 रन बनाए थे और उसके 7 विकेट गिर चुके थे। जीत के लिए उसे 48 रन की जरूरत थी। डु प्लेसिस ने अंपायर के फैसले के खिलाफ रिव्यू मांगा।

थर्ड अंपायर ने रिप्ले में पाया कि गेंद विकेट से दूर जा रही है और बल्लेबाज आउट नहीं हैं। थर्ड अंपायर ने फील्ड अंपायर के इस फैसले को बदलते हुए डु प्लेसिस को नॉट आउट करार दिया। इसके बाद डु प्लेसिस ने मैच जिताऊ पारी खेलते हुए सीएसके के लिए फाइनल की राह तय की। 

Web Title: this new rule help csk to make the final ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया