मुख्य समाचार
भाजपा के लिए बिहार में बहार गिरीराज सिंह ने कन्‍हैया कुमार को पीछे छोड़ा नेवी में जाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन बंगाल में भाजपा की टीएमसी को तगड़ी टक्कर, फिलहाल टीएमसी बढ़त पर राजस्थान में कांग्रेस कॉन्फीडेंस को करारा झटका, भाजपा का 25 लोकसभा सीटों पर क्लीन स्वीप Lucknow Election Result Live : बड़ी बढ़त की ओर राजनाथ सिंह चुनाव नतीजे दिन अगर हुआ ये तो बंद होगा शेयर बाजार का कारोबार रायबरेली में कांग्रेस की सोनिया गांधी आगे, भाजपा को झटका Uttar Pradesh Election Result Live : यूपी की 80 सीटों में बीजेपी ने 59 पर बनाई बढ़त शुरूआती रूझानों में यूपी में गठबंधन को नहीं मिलती दिख रही आशातीत सफलता नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

IPL 2018 : सैम बिलिंग्स की चोट बनी फाफ डु प्लेसिस के लिए वरदान


DEVENDRA SHARMA 23/05/2018 13:56:37
731 Views

New Delhi. चेन्नई के कोच स्टीफन फ्लेमिंग का कहना है कि चेन्नई को अकेले दम पर फाइनल में पहुंचाने वाले फाफ डु प्लेसिस  को सैम बिलिंग्स के चोटिल होने के चलते टीम में शामिल किया गया था। उन्होंने अपने चयन को सही ठहराते हुए ही सीएसके के लिए मैच जिताऊ पारी खेली है।

 sam billings injury booed for faf du plesis 
यह भी पढ़ें...IPL 2018 : इस नए नियम से सीएसके ने बनाई फाइनल में जगह

फॉफ को चुनना सही निर्णय साबित हुआ
फ्लेमिंग ने कहा कि सैम पिछले मैच में घायल हो गए थे। उन्हें कूल्हे पर खरोंच आई है। अगर वो फिट होते है तो उन्हें ही मौका मिलता। हमने उसकी गैर मौजूदगी में फॉफ को उतारा। हमें खुशी है कि ये फैसला सही साबित हुआ और फॉफ ने शानदार पारी खेली। टूर्नामेंट के अधिकांश मैचों में बाहर रहने के बावजूद इस तरह की पारी खेलना उसकी मानसिक दृढता और तकनीकी कौशल दिखाता है। हमने सही समय पर सही खिलाड़ी चुना और उसने ये यादगार प्रदर्शन किया। गौरतलब हो कि दक्षिण अफ्रीकी टीम के कप्तान ड्यु प्लेसी चोट के चलते सीएसके के शुरुआती मैचों में नहीं खेले थे। 

Web Title: sam billings injury booed for faf du plesis ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया