मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय
 

FIFA World Cup : इस खिलाड़ी को सौपी गई इंग्लैड की कमान


DEVENDRA SHARMA 23/05/2018 14:13:24
1033 Views

harry kane to lead england in fifa world cup

London. फीफा विश्व कप की तैयारियां जोरों पर है। सभी देशों ने इसके लिए कमर कस ली है। रूस में होने वाले इस विश्व कप के लिए इंग्लैड ने अपने प्रमुख स्ट्राइकर हैरी केन को इंग्लैड टीम की कमान सौंपी है। इस घोषणा के साथ ही इंग्लैंड की कप्तानी को लेकर चल रही अटकलबाजियों पर भी विराम लग गया है।
यह भी पढ़ें...IPL 2018 : पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा ने इस टीम के चैम्पियन बनने की जताई संभावना

विश्व कप क्वालीफायर में भी थे कप्तान 
आईपीएल के बीते सत्र में टॉटनहम के लिए 30 गोल करने वाले केन अपनी राष्ट्रीय टीम के लिए 23 मैच खेल चुके हैं जिसमें उन्होंने 12 गोल किए। पिछले साल विश्व कप क्वालीफायर में केन ने स्कॉटलैंड के खिलाफ इंग्लैंड की कमान संभाली थी। विश्व कप में इंग्लैंड अपने ग्रुप में ट्यूनिशिया, पनामा व बेल्जियम से भिड़ेगा। कप्तान चुने जाने के बाद केन ने कहा कि टीम का कप्तान चुना जाना बड़े सम्मान की बात है। निश्चित रूप से, इंग्लैंड के लिए खेलना हमेशा से सपना रहा है और कप्तान होना तो और बड़ी बात है।

Web Title: harry kane to lead england in fifa world cup ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया