मुख्य समाचार
 

पिता बनने को तैयार है विराट, कही ये बड़ी बात


DEVENDRA SHARMA 23/05/2018 14:45:39
540 Views

virat play to family

New Delhi. विराट कोहली का मानना है कि उनकी लाइफ में अनुष्का के आने के बाद से उनकी लाइफ में काफी पॉजिटिव बदलाव सामने आने है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विराट ने इस बात का खुलासा किया।
यह भी पढ़ें...IPL 2018 : इस नए नियम से सीएसके ने बनाई फाइनल में जगह

ऑफ फील्ड कैप्टन है अनुष्का
कोहली ने आगे कहा कि अनुष्का काफी धार्मिक हैं। उनके साथ रहते हुए मैंने खुद के अंदर काफी बदलाव महसूस किए हैं। मैं अब पहले से ज्यादा शांत हो गया हूं। विराट ने पहली बार फैमिली प्लानिंग को लेकर भी खुलासा किया। उन्होंने कहा कि जब भी मेरे बच्चे हो तो मैं उन्हें पूरा समय दूं। मैं चाहता हूं कि जब मेरे बच्चे बड़े हो तो मैं मेरे घर में मेरी उपलब्धियों से जुड़ी किसी भी चीज को न रखूं। मैं ऐसी सभी चीजों को घर से हटा दूंगा जो मेरे करियर को फ्लैश करे और ये फैसला मैंने और अनुष्का ने साथ में लिया है। जब कोहली से यह पूछा गया कि ऑफ फील्ड कैप्टन कौन है आप या अनुष्का, तो कोहली थोड़ी देर चुप रहे और फिर कहा कि अनुष्का...क्योंकि वो पॉजिटिव सोचती हैं। वो जो भी फैसले लेती हैं वो सही होते हैं। इसलिए ऑफ द फील्ड वो ही मेरी कैप्टन हैं।

Web Title: virat play to family ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया