मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

Big Breaking News: विपक्षी नेताओं के मौजूदगी में,कर्नाटक के स्वामी बने कुमार


RAGHVENDRA CHAURASIA 23/05/2018 16:59 PM
1404 Views

Bangalore. कर्नाटक में विपक्षी नेताओं की मौजूदगी में कर्नाटक के कुमार के स्वामी बन गए हैं। कुमारस्वामी दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है। 

In the presence of Opposition leaders, Swami Ban Kumar of Karnataka

यह भी पढ़ें...जेडीएस कांग्रेस के बीच 12-22 के फार्मूले पर समझौता, जी परमेश्वर डिप्टी CM तो KR रमेश विधानसभा अध्यक्ष

राज्यपाल वजुभाई वाला ने ली शपथ

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण के बहाने विपक्षी एकता की ताकत दिखाने की कोशिश की जा रही है। कर्नाटक के राज्यपाल वजुभाई वाला ने एचडी कुमारस्वामी को दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। वहीं कांग्रेस की तरफ से जी परमेश्वरा ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली। 

अखिलेश यादव,मायावती व राहुल के साथ ​बड़े नेताओं का जमावड़ा

कुमारस्वामी के शपथ समारोह में 2019 में मोदी को हराने के लिए विपक्ष एकजुट हुआ है। कुमारस्वामी के शपथ के बहाने विपक्षियों ने मोदी को अपनी ताकत दिखाई। कुमार के शपथ में ​यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव,मायावती,​ममता बनर्जी,राहुल गांधी,सोनियां गांधी,अरविंद केजरीवाल,चन्द्रबाबू नायडू,सीताराम येचुरी,तेजस्वी यादव व झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन समेत तमाम नेता मौजूद रहे। 

यह भी पढ़ें...बड़ी ख़बर: कर्नाटक में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने मायावती से की मुलाकात

 

Web Title: In the presence of Opposition leaders, Swami Ban Kumar of Karnataka ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया