मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

सक्रियता: घर से भागकर मुबंई जा रहे मासूम को जीआरपी ने पकड़कर परिजनों को सौंपा


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 23/05/2018 19:55:25
147 Views

Jhansi. रातोंरात रूपया कमाकर धनवान बनने के लिए अपने साथी के साथ घर से भागकर मायानगरी (मुंबई) जा रहे नाबालिग को जीआरपी की सजगता से बचा लिया गया। बाद में नाबालिग को उसके परिजनों को सौंप दिया।

eloped Mumbai going from home to avoid the reflexes of innocent, GRP

रेलवे स्टेशन पर बुधवार की सुबह इलाहाबाद से आने वाली ट्रेन बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस पहुंची। यहां पहले से इंतजार कर रहे एक शख्स ने जीआरपी को सूचना दी कि उसका नाबालिग भाई घर से भागा हुआ है। सूचना पर जीआरपी सिपाही धमेन्द्र सिंह और फूलसिंह त्रिपाठी ने बताए गए हुलिए के आधार पर उसकी तलाश शुरू की। कुछ देर ट्रेन से उतरते वक्त उसे गिरफ्त में ले लिया। बताया गया कि महोबा निवासी नाबालिग सोनू (बदला हुआ नाम) को करीब सात दिन पहले आसाम के आकाश ने बड़े आदमी बनने के सब्जबाग दिखाते हुए कहा कि वह मुंबई जा कर बहुत रूपया कमा सकता है। इस पर वह राजी हो गया तो आकाश ने कहा कि वह मुंबई चलने के लिए अपने घर से कुछ रूपया ले ले।

सोनू ने आकाश की बातों पर ऐतबार किया और बुधवार की सुबह महोबा से बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस में सवार होकर आकाश के साथ झांसी आ गया। वही सोनू के घर से भागने की जानकारी उसके पिता ने झांसी में रह रहे उसके बड़े भाई को दी। इस पर उसका भाई झांसी स्टेशन पहुंचा और जीआरपी को मामले की सूचना दी। सूचना पर जीआरपी की सतर्कता से मासूम सोनू को भागने से बचा लिया गया।

Web Title: eloped Mumbai going from home to avoid the reflexes of innocent, GRP ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया