मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

डाक कर्मचारी बैठे अनिश्चितकालीन धरने पर


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 23/05/2018 20:04:29
137 Views

Jhansi. मऊरानीपुर डाकखाने में बुधवार को क्षेत्र के सभी डाक कर्मचारी अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए। प्रदर्शन पर बैठे कर्मचारियों ने नारेबाजी करते हुए सरकार को जमकर खरी खोटी सुनाई और अपनी मांगों के लिए दिए आश्वासन को पूर्ण करने को कहा।

Postal employee sitting Anishach carpet at Dharna

मऊरानीपुर के बीओ, रानीपुर, बरुआसागर,गुरसराय एवं टोडी फतेहपुर, गरौठा क्षेत्र में कार्यरत ईडी स्टाफ की एक मीटिंग मऊरानीपुर डाकखाने में आयोजित की गई। बैठक में सरकार द्वारा उनकी मांगों को आश्वासन के बाद भी पूरा न किये जाने पर आक्रोश जताया गया। इसके बाद सभी डाक कर्मचारी डाक कार्यालय के बाहर ही अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए और सरकार की नीतियों को गलत बताते हुए नारेबाजी की। उन्होंने वताया की उनकी मुख्य मांग सातवें वेतन आयोग का लाभ व नियमित किए जाने की है। यदि सरकार उनकी मांगों को पूरा नहीं करती है तो वह धरने पर बैठे रहेंगे और जरूरत पड़ी तो भूख हड़ताल भी करेंगे।

उन्होंने यह भी चेतावनी दी कि आगामी लोकसभा चुनाव में लोगों को सरकार के विपक्ष में मत करने की अपील भी करेंगे। इस मौके पर दीनदयाल, देवेंद्र, सुरेश, घनीराम, सुशीला देवी, प्रमोद कुमार, मंगलदास, रमेशचंद, अयोध्याप्रसाद सहित सैकड़ों कर्मचारी मौजूद रहे।

Web Title: Postal employee sitting Anishach carpet at Dharna ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया