मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

KKR Vs RR : राजस्थान ने IPL को कहा अलविदा, KKR ने मारी बाजी


SUJEET KUMAR 24/05/2018 10:35 AM
252 Views

Kolkata. IPL सीजन-11 में बुधवार को खेले गए एलिमिनेट मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को हराकर फाइनल में जगह बनने की उम्मीद बरकरार रखी। वहीं राजस्थान ने हार के साथ IPL-2018 को अलविदा कह दिया। बुधवार को ईडन गार्डन में खेले गए इस मुकाबले में कोलकाता ने राजस्थान को 25 रनों से मात दी है। 

KKR Vs RR IPL 2018 Eliminator Match

इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट के गंवा कर 169 रन बनाए थे। इसके जवाब में राजस्थान को 170 रन बनाने थे। लेकिन राजस्थान 20 ओवर में चार विकेट खो कर मात्र 144 रन ही बना सकी और हार के साथ उसके आईपीएल के सफर का अंत हो गया।  

यह भी पढ़ें... VIDEO : ब्रावो ने धोनी को एक अलग अंदाज में दी जीत की बधाई

KKR Vs RR IPL 2018 Eliminator Match

राजस्थान की तरफ से कप्‍तान अजिंक्‍य रहाणे 46 और संजू सैमसन 50 रनों के दम पर ही राजस्थानी टीम 100 का आंकड़ा पार कर सकी थी। लेकिन इन दोनों के आउट होते ही को बल्लेबाज ज्यादा रन नहीं बटोर सका और टीम मात्र 144 रनों पर ही सिमट गई। 

KKR Vs RR IPL 2018 Eliminator Match

यह भी पढ़ें...#IPL 2018 में क्या ये टीम बनेगी इस बार की चैंपियन, ये हैं आंकड़े

वहीं कोलकाता की तरफ से कप्‍तान दिनेश कार्तिक के 52 रनों की शानदार पारी खेली इसमें उन्होंने चार चौके और दो छक्‍के जड़े। उनके अलावा आंद्रे रसेल के नाबाद 49 रनों की पारी खेली इसमें रसेल ने 25 गेंदों में तीन चौके और पांच छक्‍के लगाए।

बता दें कि केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद की टक्कर अब दूसरे प्लेऑफ मुकाबले में 25 मई को होगी। इसमें से जो टीम जीतेगी वह फिर फाइनल में धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स से भिड़ेगी। 

Web Title: KKR Vs RR IPL 2018 Eliminator Match ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया