IPL 2018 : KKR के कप्तान कार्तिक ने इस खिलाड़ी को दिया जीत का श्रेय


DEVENDRA SHARMA 24/05/2018 15:23:03
499 Views

New Delhi. कोलकाता नाइटराइडर्स ने आईपीएल एलिमिनेटर में राजस्थान रॉयल्स को 25 रनों से हराकर दूसरे क्वालिफायर में प्रवेश किया। इस मैच में रसेल ने 25 गेंदों पर 3 चौकों और 5 छक्को की मदद से 49 रन की नाबाद पारी खेली, लेकिन कप्तान कार्तिक ने रसेल की जगह किसी और बल्लेबाज को इस जीत का श्रेय दिया।
karthik credits the win given to this player

यह भी पढ़ें...पिता बनने को तैयार है विराट, कही ये बड़ी बात

शुभमन गिल को बताया जीत का हीरो
जीत के बाद कार्तिक ने कहा कि हम शुरू में दबाव में थे। इस जीत का श्रेय शुभमन गिल को श्रेय जाता है जिन्होंने दबाव हटाया। उन्होंने कुछ अच्छे शॉट खेले। इससे मेरे पर से भी दबाव हटा और फिर आंद्रे (रसेल) की पारी विशेष थी। इस तरह के मैचों में स्कोर मायने नहीं रखता यह विश्वास से जुड़ा है। बराबरी वाला स्कोर मायने नहीं रखता बल्कि आपका खुद पर विश्वास अधिक महत्व रखता है। कार्तिक ने कहा कि गेंदबाजों ने सही लाइन व लेंथ से गेंदबाज की। इस चरण में हर मैच महत्वपूर्ण है। अगले मैच में दो अच्छी टीमें एक दूसरे से भिड़ेंगी। अब केकेआर का सामना दूसरे क्वालिफायर में सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। 

Web Title: karthik credits the win given to this player ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया