मुख्य समाचार
 

जानकीपुरम में तेज रफ्तार डीसीएम ने युवक को रौंदा


JITENDRA KUMAR 24/05/2018 05:15
379 Views

29982ea5-42e9-48a1-8196-2af43494245b.jpg

Lucknow. जानकीपुरम थाना अंतर्गत बनारसी होटल के पास साठ फिटा रोड पर तेज रफ्तार से आ रही डीसीएम ने एक बाइक सवार युवक को टक्कर मारकर रौंद दिया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने खून से लतपत युवक को लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक मृतक युवक का नाम हरिओम बताया जा रहा है। वह ग्राम सरोता पट्टी पोस्ट सरोता थाना सदना जिला सीतापुर का रहने वाला था। वह लखनऊ में दूध का व्यापार करता था। आज दोपहर लगभग 12:00 बजे जब वह मोटरसाइकिल से दूध लेकर साठ फिटा रोड से गुजर रहा था तभी अचानक उसके पीछे से आ रही UP 30 AT 0332 नंबर की डीसीएम ने टक्कर मारकर उसे रौंद दिया और घटनास्थल से भागने लगा, तभी कुछ लोगों ने डीसीएम का पीछा कर वाहन को पकड़ लिया और वाहन चालक की जमकर पिटाई करके पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है डीसीएम चालक रजनीश शराब के नशे में गाड़ी चला रहा था जिससे यह घटना घटित हुई।

Web Title: DCM hits biker in jankipuram thana area ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया