मुख्य समाचार
विश्व कप में खिलाड़ियों के साथ जा सकेंगी पत्नियां पर BCCI ने लगाई तमाम बंदिशें साध्वी प्रज्ञा का मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान अवैध कमाई के लिए डग्गामार वाहनों पर मेहरबान है पुलिस— प्रशासन मायावती ने मुलायम की मौजूदगी में मंच किया खुलासा - गेस्टहाउस कांड के बाद भी इसलिए हुआ गठबंधन इंस्टाग्राम को लेकर आई बड़ी खबर, यूजर्स का पासवर्ड असुरक्षित तरीके से स्टोर हाईकोर्ट से भाजपा विधायक को बड़ा झटका, सुनाई गयी आजीवन कारावास की सजा  प्रियंका ने राहुल गांधी को सौंपा अपना इस्तीफा #IPL2019 : दिल्ली कैपिटल्स को 40 रन से हराकर मुंबई पहुंची दूसरे स्थान पर जेट एयरवेज की हवाई सेवाएं बंद होने पर निराश हुए फिल्मी सितारे साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ NIA कोर्ट में याचिका दायर, चुनाव लड़ने पर रोक की मांग बुधवार को जेट एयरवेज ने भरी आखिरी उड़ान कोई भी अपराजेय नहीं है, सबको हराया जा सकता है : आचार्य प्रमोद कृष्णम World Cup के लिए ईशांत, सैनी और अक्षर होंगे टीम इंडिया के स्टैंड बाई राज्यपाल को पीजीआई में लगाया गया पेसमेकर, पूरी तरह हैं स्वस्थ राजनाथ को टक्कर देने के लिए कांग्रेस से पीठाधीश्वर ने कराया नामांकन भाजपा सांसद और प्रत्याशी ने चुनाव की पारदर्शिता पर उठाए सवाल राहुल गांधी पर दर्ज हुआ केस, जानिए क्या था मामला BJP सांसद पर चला डीएम का डंडा, बूथ में एंट्री करने पर रोक बेटे संग वर्कआउट करती नज़र आईं शिल्पा शेट्टी, वीडियो वायरल कांग्रेस का यह दिग्गज नेता बसपा में हुआ शामिल,मायावती ने इस सीट से दिया टिकट.. अधिकारियों की लापरवाही से गोमती में प्रदूषण फैला रहे श्रद्धालु बोर्ड परीक्षार्थियों का इंतजार खत्म, इस दिन आ रहा रिजल्ट यहां तो स्वच्छ भारत मिशन को निगल गया भ्रष्टाचार का दानव स्टंट करते हुए नज़र आईं दिशा, वीडियो वायरल हॉट बिकनी अवतार में नज़र आईं मंदिरा बेदी #VoteKaro: दूसरे चरण में इन दिग्गजों ने किया मतदान, किरण बेदी ने लाईन में लगकर दिया वोट रैंकिंग में गिरावट की वजह खोजेगा केजीएमयू प्रशासन, 16 सदस्यीय समिति गठित 15 नहीं बल्कि 16 खिलाड़ियों को विश्व कप में ले जाना चाहते थे शास्त्री मैनपुरी में टैक्टर ट्राली पलटने से तीन लड़कियों की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल यहां ईवीएम में खराबी से परेशान हुए मतदाता  कुशीनगर में उड़न दस्ते ने बरामद किये 1.20 लाख रुपये सपा ने पूनम सिन्हा को घोषित किया लखनऊ लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी सपा-बसपा गठबंधन पर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान जिसका वोटर लिस्ट में नाम नहीं वह नहीं कर सकता मतदान : मुख्य निर्वाचन अधिकारी बैन हटते ही हमलावर हुई बहन जी, पूछा - इतना मेहरबान क्यों?
 

जिलाधिकारी ने कहा शराब पीने से कोई मरता है तो मरने दो


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 24/05/2018 19:25:47
169 Views

झांसी। अवैध शराब और जुए सट्टे पर रोक लगाने को ज्ञापन देने गए हिन्दू युवा वाहिनी के लोग तब सकते में आ गए जब जिलाधिकारी ने अवैध कारोबारियों का पक्ष लेते हुए उनसे उल्टे पूछ लिया कि आखिर आपको समस्या क्या है? जिलाधिकारी ने कहा कि यदि जुआ सट्टा चलता है तो चलने दो,शराब पीने से कोई मरता है तो मरने दो। आपको समस्या क्या है? 

दरअसल हुआ ये कि विगत कई दिनों से अवैध कच्ची शराब की बिक्री को लेकर जनता की ओर से कई शिकायतें आ रही हैं। इन शिकायतों को संज्ञान में लेते हुए हिन्दू युवा वाहिनी के पदाधिकारी इस कारोबार पर अंकुश लगवाने को लेकर जिलाधिकारी के पास पहुंचे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि शराब माफियाओं और खाकी की मिलीभगत के चलते प्रदेश सरकार की सख्ती के बावजूद भी यह कारोबार खूब फल फूल रहा है। गुरुवार को हिन्दु युवा वाहिनी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता जिला प्रभारी राजेन्द्र कुशवाहा के नेतृत्व में जिलाधिकारी शिवसहाय अवस्थी को जुआ,सट्टा व जहरीली अवैध शराब की बिक्री के विरोध में ज्ञापन देने गए थे। वहां जिलाधिकारी ने उनसे उल्टे ही पूछ लिया। कहा कि यदि जुआ-सट्टा चलता है तो चलने दो। शराब पीने से किसी की मौत होती है तो मरने दो। इससे आपको क्या समस्या हो रही है। आप अपना कार्य कीजिए। हक्के बक्के रह गए हिन्दु युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने तुरंत ही मामले की जानकारी मुख्यमंत्री के पीआरओ को दी और जिलाधिकारी के बड़बोलेपन को खेदजनक बताया।

उन्होंने इस मामले को गंभीरता से लेने की मांग की। इस अवसर पर सन्तू मिश्रा,मनमोहन परसेड़िया,उमेश बाबा,उमेश भार्गव,धर्मेन्द्र कुशवाहा,धीरज बुन्देला,धर्मेन्द्र दुबे,रोहित कन्सौरिया,अनूप सिंह परिहार, सौरभ गुप्ता समेत तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहे। इस संबंध में प्रदेश मंत्री ने जिलाधिकारी के वकतव्य पर चिंता जताते हुए कहा कि इसकी जानकारी मुख्यमंत्री को दे दी गई है। जल्द ही जनहित में कार्रवाई सामने आएगी। हालांकि इस संबंध में जिलाधिकारी शिवसहाय अवस्थी से फोन पर संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका।

भाजपा जिलाध्यक्ष ने डीएम के बयान को बताया चिंताजनक

इस संबंध में भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष संजय दुबे ने कहा कि यदि जिलाधिकारी का यह बयान है तो यह उचित नहीं है। बल्कि यह एक चिंताजनक बयान है। उन्हें ऐसा नहीं कहना चाहिए।

 

District magistrate said drinking alcohol makes someone die

Web Title: District magistrate said drinking alcohol makes someone die ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया