मुख्य समाचार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल 12वीं पास को यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन आराध्या बच्चन ने अपने कमाल के डांसिंग मूवस से जीता सबका दिल, देखें वीडियो ...तो एडल्ट बैकग्राउंड पर शर्मिंदा होती सनी लियोनी? दिए चौंकाने वाले जवाब Exit Polls में कांग्रेस के लिए एक खुशखबरी Redmi Note 7s स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ मालदीव में छुट्टी बिता रहे हैं अर्जुन रामपाल, देखें तस्वीरें ...तो यूपी में बीजेपी का सूपड़ा हो जाएगा साफ, मायावती बनेंगी किंग मेकर! सिद्धू के पास एकमात्र विकल्प, इमरान खान की पार्टी कर लें ज्वाइन कुख्यात बदमाश ने दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर को पीट-पीटकर मार डाला IAS बनने का है सपना, यहां फ्री में पाएं UPSC कोचिंग की सुविधा इस नियम को तोड़कर शिल्पा शेट्टी ने लिया इफ्तार पार्टी का मजा, शेयर किया वीडियो पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली की बेटी की मौत, कैंसर का थी शिकार राज्यपाल ने ‘मधु अभिलाषा’ और ‘हिंद स्वराज्य का पुनर्पाठ’ पुस्तकों का किया विमोचन कांग्रेस अंतिम चरण की सात से ज्यादा लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी: प्रवक्ता पाकिस्तान की दो बेटियों ने काशी में किया मतदान, बोलीं बेहतरीन है हिंदुस्तान
 

प्रियंका चोपड़ा ने किया बांग्लादेश का दौरा, बीजेपी नेता बोले- ऐसे लोग भारत छोड़ें


SMRITI RAWAT 25/05/2018 10:12:18
596 Views

Mumbai. बॉलीवुड एक्ट्रेस  प्रियंका चोपड़ा सोमवार को बांग्लादेश में रोहिंग्या शरणार्थी शिविरों का दौरा करने पहुंची. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने रोहिंग्या के संकट को ‘भयावह’ बताया. 35 वर्षीय अभिनेत्री ने लोगों से प्रभावित बच्चों की मदद करने की भी अपील की थी.

Priyanka Chopra ne Kiya  Bangladesh Ka daura BJP Neta Bole Aise Log Bharat Chhod De

यह भी पढ़े:..बड़ी खबर: सलमान खान के साथ बिग बॉस 12 में हो सकती है कपिल शर्मा की एंट्री

वहीँ बीजेपी नेता विनय कटियार ने कहा कि अति विशिष्ट लोगों को वहां रोहिंग्या शरणार्थी शिविरों में नहीं जाना चाहिए. इससे एक गलत संदेश जाता है. यही नहीं विनय कटियार  ने कहा कि रोहिंग्या मुसलमानों और साथ ही उनसे हमदर्दी रखने वाले लोगों को भारत में नहीं रहना चाहिए.

     प्रियंका ने दौरे के अनुभव सोशल मीडिया पर शेयर किए

यूनीसेफ की सद्भावना दूत प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर रोहिंग्या शरणार्थी शिविरों के अपने दौरे के अनुभव साझा किए और वैश्विक समुदाय से उनकी मदद के लिये सामने आने का अनुरोध किया.  बॉलीवुड अभिनेत्री ने लिखा , ‘जब मैं जामतोली शिविर में गई तो मुझे वहां एक तरह की शांति महसूस हुई. यह शिविर शोर-शराबे वाले और भीड़ भरे हैं, वास्तव में ज्यादा भीड़ वाले हैं और ऐसे में एक शांत सुखद जगह, इस मामले में एक छोटी झोपड़ी के रूप में नजर आई जो हैरान करने वाली थी.’ 

 

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

प्रियंका ने लिखा, ‘इस शिविर में रहने वाली लड़कियों के लिये यह ‘ शांति का घर’ है। एक ऐसी जगह जहां वह आ सकती हैं और जैसी हैं वैसे रह सकती हैं। दोस्तों से बात करने की यह एक जगह है, परामर्श के लिये एक स्थल है, साफ सफाई से लेकर कला और संगीत की चर्चा भी कर सकती हैं। प्रियंका ने एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें वह एक शरणार्थी लड़की के साथ चाय पीती नजर आ रही हैं। 

 

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

 

Web Title: Priyanka Chopra ne Kiya Bangladesh Ka daura BJP Neta Bole Aise Log Bharat Chhod De ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया