मुख्य समाचार
अंधविश्वास की हदें पार, पिता की आत्मा को बुलाने के लिए नग्न होकर करने लगा लेह में बनेगा दुनिया का सबसे ऊंचा रेलवे ट्रैक, चीन को पीछे छोड़ेगा भारत सोशल मीडिया पर लीक हुई कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची UPSRTC में निकली बंपर भर्तियां, योग्यता 12वीं पास, ऐसे करें आवेदन बड़ी खबर: पूर्व केंद्रीय मंत्री एम.जे. अकबर के खिलाफ 20 महिलाएं कोर्ट में बयान देने के लिए तैयार इस ऑस्कर विजेता एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, छोटी सी उम्र में ही था इस बात का डर... एसटीएफ की गिरफ्त में 50 हजार का इनामी अतीक  बर्थडे स्पेशल: जब सुबह 6 बजे से सनी देओल ने मचाई थी गदर 50 करोड़ मोबाइल यूजर्स के लिए खतरे की घंटी, बंद हो सकता है आपका नंबर 11 गोरखा राइफल्स रेजिमेन्टल सेन्टर से लखनऊ का सायकिल रैली दल हुआ रवाना वीडियो जारी कर आशीष पांडे ने पटियाला कोर्ट में किया सरेंडर विजय हजारे ट्रॉफी : पृथ्वी के दम पर मुंबई पहुंची फाइनल में कुकर्म के बाद हुई थी 15 वर्षीय नाबालिग की हत्या राम का व्यक्तित्व हिमालय से ऊंचा एवं समुद्र से भी अधिक गहरा है - राज्यपाल राज्यपाल राम नाईक ने नवमी एवं विजयादशमी पर्व की दी बधाई आज़म खान बोले, मुसलमानों की मैज्योरिटी के बाद भी नहीं बदला रामपुर का नाम  प्रधानमंत्री पद के लिए घमासान शुरू, बसपा नेता ने चेहरा बताकर जीता जनता का दिल
 

IPL 2018 : बारिश से रद्द हुआ मैच तो यह टीम तय करेगी फाइनल का सफर


DEVENDRA SHARMA 25/05/2018 15:09:18
504 Views

New Delhi. आईपीएल के दूसरे क्वालीफायर में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर मुकाबला खेला जायेगा। इस मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है। मौसम विभाग ने कोलकाता में शाम के समय बारिश होने की पूरी संभावना जताई है। बारिश की वजह से अगर मैच को रद्द करना पड़ा तो इसका सीधा फायदा हैदराबाद को मिलेगा और वह बिना खेले ही फाइनल में पहुंच जाएगी।

if the rain comes sunrises hyderabad qualify for ipl final
यह भी पढ़ें...इंग्लैंड दौरे को चुनौतीपूर्ण मानता है टीम इंडिया का यह स्पिनर

क्वालिफायर के लिए नहीं है रिजर्व डे
केकेआर का हैदराबाद के खिलाफ प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। उसने दोनों लीग मैचों में हैदराबाद को शिकस्त दी है। ऐसे में अगर बारिश के चलते दूसरे क्वालिफायर को रद्द करना पड़ा तो वो बिना खेले ही बाहर हो जायेगी। बारिश होने का सीधा फायदा लीग स्टेज में टॉप पर रही हैदराबाद की टीम को मिलेगा। हैदराबाद की टीम प्वाइंट्स टेबल में 18 अंक के साथ पहले स्थान पर थी जबकि कोलकाता 16 अंक लेकर तीसरे स्थान पर रही थी।

Web Title: if the rain comes sunrises hyderabad qualify for ipl final ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया