मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

विराट की चोट को लेकर चिंतित हैं शास्त्री


DEVENDRA SHARMA 25/05/2018 16:02:17
1390 Views

New Delhi. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली चोटिल है जिसके चलते वह सर्रे के लिए काउंटी क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे। कोहली को आईपीएल के दौरान गर्दन में चोट लगी थी। कोहली आईपीएल के दौरान मैदान पर पूरी तरह से प्रतिबद्ध नजर आए थे, उनके लगातार अच्छे प्रदर्शन के चलते लोगों को उनके हद से ज्यादा वर्कलोड का पता नहीं चला।

ravi shastri worried about virat injury

कोहली ने पिछले एक साल में टेस्ट, वनडे और टी20 मिलाकर कुल 47 मैच खेले हैं। भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने विराट के ऊपर बढ़ते वर्कलोड पर चिंता जाहिर की है। 
यह भी पढ़ें...IPL 2018 : बारिश से रद्द हुआ मैच तो यह टीम तय करेगी फाइनल का सफर

कोहली को आराम की जरूरत
टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने कहा कि कोहली मशीन नहीं इंसान है और उसे आराम की जरूरत है। एक अखबार को दिए इंटराव्यू में शास्त्री ने कहा कि उसे काउंटी करार छोड़ना पड़ा क्योंकि वो कोई टॉप डॉग नहीं है। वो कोई मशीन नहीं है, बल्कि इंसान है। ऐसा नहीं है कि हम उसकी पीठ पर रॉकेट लगाकर उसे मैदान पर दौड़ा देंगे। गौरतलब हो कि विराट हाल ही में मुंबई के एक मशहूर आर्थोपेडिक सर्जन से मिले थे जिन्होंने उन्हें आराम की सलाह दी है।

Web Title: ravi shastri worried about virat injury ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया