मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

अब झांसी में मिलेगा अत्याधुनिक न्यूरो व स्पाइन डिसऑर्डर के लिए चिकित्सीय परामर्श


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 25/05/2018 19:20:41
156 Views

Jhansi. पिछले कुछ वर्षों में न्यूरोलॉजिकल के साथ-साथ रीढ़ की हड्डी के विकारों से पीड़ित युवा मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। ऐसे में प्राथमिक देखभाल को शहरवासियों तक उनके निकटतम मुहैया कराने के लिए उत्तर भारत के अग्रणी हेल्थकेयर प्रदाता कंपनी मैक्स हेल्थकेयर ने शुक्रवार को झांसी में मासिक न्यूरो और स्पाइन डिसऑर्डर ओपीडी की शुरआत की घोषणा की।

Medical consultancy for cutting-edge Neuro & Spine disorder will now be in Jhansi

मैक्स सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल, वैशाली के वरिष्ठ कंसलटेंट मस्तिष्क और रीढ़ सर्जन डा. यशपाल सिंह बुंदेला ने बताया कि मासिक न्यूरो और स्पाइन डिसऑर्डर ओपीडी से क्षेत्र के निवासियों को गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ उठाने के लिए लंबी दूरी की यात्रा कर समय और धन को व्यर्थ करने की आवश्यकता नहीं होगी। ओपीडी सेवाएं माह के चौथे शुक्रवार को सुबह 11 से 01 बजे के बीच डा. खुराना अस्पताल में उपलब्ध कराई जाएंगी।

यूपी के मुरादाबाद, मेरठ, मुजफ्फरनगर, बुलंदशहर, गाजियाबाद शहर के बाद अब मैक्स हेल्थकेयर झांसी में अपने विशेषज्ञों के द्वारा न्यूरो और स्पाइन डिसऑर्डर ओपीडी की सुविधा प्रदान करेंगे। उन्होंने कहा कि आज के समय में भारतीयों में न्यूरोलॉजी और स्पाइन से संबंधित समस्याएं आम हो चुकी हैं, लेकिन सबसे बड़ी चिंता का विषय इसके प्रति हमारी अज्ञानता है। 20 से 30 वर्ष के युवाओं में ऐसे विकारों के लक्षण अब आम रूप से दिखाई देने लगे हैं, जो की एक समय में मुख्य रूप से वरिष्ठ लोगों तक सीमित थे। यह समस्याएं बढ़ते हुए वजन, खराब जीवनशैली और गलत बैठने की मुद्रा आदि के कारण होती हैं, इससे बचने के लिए बिना किसी विलंब के सही इलाज, खान पान और जीवनशैली में थोड़ा सा बदलाव करके हम इसको काफी हद तक कम कर सकते है।

हाल के दिनों में यह देखा की झांसी से दिल्ली हॉस्पिटल में बहुत सारे मरीज आते थे इसलिए यह निर्णय लिया कि यहां ओपीडी की शुरआत करने से आसपास के लोगों को उच्चतम स्तर की देखभाल और सलाह उनके निकटतम उपलब्ध हो सकेगी। खुराना अस्पताल के डा. नवल खुराना ने कहा कि मैक्स सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल, वैशाली जैसी अग्रणी हेल्थकेयर प्रदाता के साथ साझेदारी करने का मौका मिला।

Web Title: Medical consultancy for cutting-edge Neuro & Spine disorder will now be in Jhansi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया