मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

IPL 2018 : इस बार फाइनल में जगह बनाने से चूकी कोलकाता, हैदराबाद ने मारी बाजी


SUJEET KUMAR 26/05/2018 10:03 AM
380 Views

Kolkata. IPL सीजन-11 में शुक्रवार को खेले गए दूसरे क्वॉलिफायर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 13 रनों से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया। जहां उसका मुकाबला अब पहला क्वॉलिफायर मैच जीतकर सीधा फाइनल में पहुंचने वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स से होगा। 

IPL 2018 KKR Vs SRH

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खो कर 174 रन बनाए थे। वहीं कोलकाता जीत के लिए 175 रनों का लक्ष्य मिला था।

यह भी पढ़ें...#IPL2018 में अब इन टीमों के बीच होगा महामुकाबला

IPL 2018 KKR Vs SRH

कोलकाता इस लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 ओवर में मात्र 161 ही बना सकी और हार के साथ उसने IPL को अलविदा कह दिया। दूसरी ओर जीत के साथ हैदराबाद फाइन में प्रवेश कर गई। यहां उसका मुकाबला पहले क्वॉलिफायर मैच जीतकर सीधा फाइनल में पहुंचे वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स से होगा।  यह भी पढ़ें... VIDEO : ब्रावो ने धोनी को एक अलग अंदाज में दी जीत की बधाई
हैदराबाद को फाइनल में पहुंचाने में अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान ने अहम भूमिका निभाई है। राशिद खान ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 19 रन देकर 3 विकेट अरने खाते डाले। राशिद गेंदबाजी में ही नहीं बल्कि बल्ले में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आए। उन्होंने 10 गेंदों में 34 रन जड़कर हैदराबाद का स्कोर 174 तक पहुंचाया। 

यह भी पढ़ें...#IPL 2018 में क्या ये टीम बनेगी इस बार की चैंपियन, ये हैं आंकड़े 

कोलकाता नाइट राइडर्स- सुनील नरेन, क्रिस लिन, रॉबिन उथप्पा, नीतीश राणा, दिनेश कार्तिक, शुभमान गिल, आंद्रे रसेल, पीयूष चावला, कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्ण, शिवम मावी.

सनराइजर्स हैदराबाद- शिखर धवन, केन विलियमसन, शाकिब अल हसन, यूसुफ पठान, दीपक हुड्डा, ऋद्धिमान साहा, कार्लोस ब्रेथवेट, भुवनेश्वर कुमार, राशिद खान, सिद्धार्थ कौल, के. खलील अहमद.

Web Title: IPL 2018 KKR Vs SRH ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया