मुख्य समाचार
पश्चिम बंगाल में किशोर सहित दो लोगों की मौत, भड़की हिंसा रेलवे भर्ती बोर्ड इस तिथि को जारी करेगा सीबीटी का एडमिट कार्ड गरीब की जमीन से कब्जा हटाने में लग रहे महीनों भविष्य के आर्यावर्त का असली चेहरा दिखाती है वेब सीरीज 'लैला' अधिकारी के फार्म हाउस पर दुष्कर्म मामले में अखिलेश समेत 7 गिरफ्तार, मुलायम और बाउंसर अभी भी फरार  लखनऊवासियों को ख़ूब रास आ रहे मेट्रो के सोवनियर आइटम्स निलंबित कोटेदार की दुकान निरस्त करने की जिलाधिकारी से मांग देह व्यापार की सूचना पर पहुंची पुलिस तो चौंकाने वाला हुआ खुलासा मेट्रो स्टेशन पर युवती को देख युवक करने लगा मास्टरबेट, तमाशा देखते रहे लोग ओडिशा: इस दिन जारी होगा CHSE+2 का परिणाम, शिक्षामंत्री ने की घोषणा वृहद कुक्कुट एवं लघु पशु एक दिवसीय राज्य स्तरीय कार्यशाला का आयोजन 20 को 91 हजार करोड़ कर्ज घोटाले में ED की गिरफ्त में दो बड़े ऑफिसर, मामले की पहली गिरफ्तारी यूपी में अपराधों की बाढ़ के बावजूद भाजपा सरकार के कानों पर नहीं रेंग रही जूं : अखिलेश टीम इंडिया को झटका, धवन पूरे वर्ल्ड कप से बाहर, ऋषभ पंत हुए शामिल अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय
 

जब पति के उपर बैठ गई पत्नी और कर डाला घिनौना कांड


SHUBHENDU SHUKLA 26/05/2018 10:10:31
4969 Views

Ludhiyaana. वैसे तो महिलाओं का दिल उदार होता है, लेकिन कब उनकी नियत बदल जाए तो वह क्या कर डालें ये कौन जानता है। कुछ इसी तरह का शर्मनाक मामला पंजाब में सामने आया है। यहां पत्नी ने हैवानियत की सारी हदों को पार करते हुए पति के उपर बैठ गई और चाकू से ताबड़तोड़ कई वार किए। जब मां ने यह घटना देखी तो वह चीखने चिल्लाने लगी। चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ौस के लोग भी आ गए और पत्नी इंदू को काबू में कर पति गगनदीप लूथरा को आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया। 

Ludhiyaana Ka Maamala PatnI Ne Pati par Chaakoo se Hamala Har Kiya Ghaayal

यह भी पढ़ें...मलाइका का पूल में दिखा हॉट लुक, यूजर ने कहा...

  क्या है मामला 

घटना पंजाब के जालंधर की है। खबरों के मुताबिक यहां पत्नी ने अचानक पति गगनदीप लूथरा (29) पर हमला बोल दिया। वह कूदकर पति के उपर बैठ गई और चाकू से वार करना शुरू कर दिया। हमले से गगन के पेट से अंतड़ियां बाहर निकल आई थी। जब मां ने बेटे के चिल्लाने की आवाज सुनी तो भागकर पहुंची। नजारा देख वह दंग रह गई। किसी तरह खुद को संभालते हुए शोर मचाया तो आसपास के लोग भी पहुंच गए। आनन फानन में गगन को अस्पताल पहुंचाया गया। यहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई।   

यह भी पढ़ें...प्रियंका चोपड़ा ने किया बांग्लादेश का दौरा, बीजेपी नेता बोले- ऐसे लोग भारत छोड़ें

  अवैध संबंधों का मामला

परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ में जुट गई है। बताया जा रहा है कि अवैध संबंधों के शक के कारण पत्नी ने ​दरिंदगी को अंजाम ​दे डाला। 

यह भी पढ़ें...फेमिनिज्म पर बयान देकर बुरी फंसी करीना कपूर, यूजर्स ने कहा...

  रात में चिल्लाने की आवाज

गगन की मां गुरविंदर कौर ने पुलिस को बताया कि उसके दो बेटे और एक बेटी है। उनके पति ओम प्रकाश लूथरा प्रॉपर्टी डीलर का काम करते हैं। गगन उसका सबसे बड़ बेटा है, वह भी पिता के पेशे से ही जुड़ा है। देर रात कमरे से अचानक चीखने और चिल्लाने की आवाज आई। जब लोग भागकर पहुंचे तो नजारा देख लोगों के होश उड़ गए। इंदू अपने पति गगन के उपर बैठकर चाकू से वार कर रही थी। 

Web Title: Ludhiyaana Ka Maamala PatnI Ne Pati par Chaakoo se Hamala Har Kiya Ghaayal ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया