मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  पुलिस हिरासत में प्रियंका गांधी, बोली - कहां ले जा रहे मुझे नहीं पता  लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

खूबसूरती में श्रीदेवी की बेटी से आगे है मिथुन की बेटी, देखें PHOTO


NAZO ALI SHEIKH 27/05/2018 13:25:27
411 Views

Mumbai. बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की किसी समय दोस्ती के चर्चे थे। खबर तो यह भी थी कि श्रीदेवी और मिथुन ने छिपकर शादी भी कर ली है। लेकिन फिर दोनों अलग हो गए और दोनों ने अलग-अलग अपना घर बसा लिया।

यह भी पढ़ें... ऐश्वर्या राय पर इस डायरेक्टर की नीयत थी खराब, अकेले में मिलने की थी जिद

Beauty is ahead of Sridevi

जहां श्रीदेवी की दो बेटियां बोनी कपूर से हैं, वहीं मिथुन की तीन बेटे और एक बेटी है। कहते हैं मिथुन की बेटी दिशानी ने खूबसूरती में श्रीदेवी की बेटी को भी पीछे कर दिया है। 

यह भी पढ़ें... इरफान खान की सेहत को लेकर बड़ी खबर, इस खास दोस्त ने कहा...

Beauty is ahead of Sridevi

न्यूयॉर्क में ले रहीं एक्टिंग क्लास

दिशानी चक्रवर्ती न्यूयॉर्क फिल्म एकेडेमी से एक्टिंग क्लास ले रही हैं। और इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। लगता है कि वे बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी कर रही हैं।

Beauty is ahead of Sridevi

दिशानी बेहद खूबसूरत हैं। कई लोगों ने तो दिशानी को श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान से भी ज्यादा खूबसूरत बताया है। देखें दिशानी की कुछ चुनिंदा तस्वीरें जिनमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

 

 

 

 

Web Title: Beauty is ahead of Sridevi's daughter, Gemini's daughter, see PHOTO ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया