मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

डेब्यू से पहले सारा ने किया ऐसा काम, डायरेक्टर ने ठोंका मुकदमा


NAZO ALI SHEIKH 27/05/2018 15:24:19
264 Views

Mumbai. बॉलीवुड की फेमस स्टार किड्स में से एक सारा अली खान जल्द ही अपनी फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने वाली हैं, लेकिन सारा का डेब्यू खतरे में नजर आ रहा है। दरअसल केदारनाथ के प्रोड्यूसर्स और सारा के बीच कुछ समय से तकरार चल रही थी और अब इस फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर से भी उनका पंगा हो गया। उन्होंने सारा पर केस कर दिया।

यह भी पढ़ें... ऐश्वर्या राय पर इस डायरेक्टर की नीयत थी खराब, अकेले में मिलने की थी जिद

Sara did such work before the Director case on sara

  केस करने की वजह

केस करने का कारण है सारा की दूसरी फिल्म सिंबा। रोहित शेट्टी की इस फिल्म की शूटिंग सारा जून में शुरू करेंगी। अभिषेक कपूर ने कहा की उनकी फिल्म केदारनाथ की शूटिंग उनकी दूसरी फिल्म सिंबा की वजह से प्रभावित हो रही है। इसी सिलसिले में मुंबई के हाईकोर्ट नें सुनवाई हुई, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला।

यह भी पढ़ें... खूबसूरती में श्रीदेवी की बेटी से आगे है मिथुन की बेटी, देखें PHOTO

बताते चलें कि केदारनाथ को सारा ने पहले साइन किया था और बाद में रोहित शेट्टी ने बताया की उनकी फिल्म सिंबा में भी सारा लीड रोल में होंगी। जिससे नाराज होकर अभिषेक कपूर की एंटरटेनमेंट कंपनी गाय इन द स्काय ने सारा से पांच करोड़ रुपये हर्जाने को तौर पर मांगे हैं। 

Sara did such work before the Director case on sara

  क्या कहा शिकायत में

अभिषेक ने अपनी शिकायत में कहा कि सारा ने केदारनाथ की लीड एक्ट्रेस बनने के लिए हामी भरी थी और एग्रीमेंट साइन किया था। जिसके अऩुसार केदारनाथ की शूटिंग जुलाई तक पूरी कर देनी है, लेकिन सारा के एजेंट ने बताया की सारा जून से घर में नहीं है। वह किसी दूसरी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट आ चुकी है। केदारनाथ 30 नवंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में हैं। 

Web Title: Sara did such work before the Director case on sara ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया