मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  पुलिस हिरासत में प्रियंका गांधी, बोली - कहां ले जा रहे मुझे नहीं पता  लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

अब इस नेता ने भी कह दिया कि मोदी नहीं 2019 में बहन जी बनेंगी पीएम


RAGHVENDRA CHAURASIA 27/05/2018 13:27:12
5267 Views

Lucknow. बहुजन समाज पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष ने मीडिया में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि 2019 में मोदी नहीं बसपा प्रमुख मायावती पीएम बनेंगी। कुशवाहा ने कहा बसपा चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 

RS Kushwaha said Mayawati will form PM in 2019

यह भी पढ़ें... बसपा के वरिष्ठ नेता के इस बड़े बयान से मचा कोहराम

नई जिम्मेदारी मिलने पर कुशवाहा ने मायावती को कहा शुक्रिया

गोरखपुर व फूलपुर में बसपा व सपा गठबंधन की जीत होने के बाद बसपा को नई ताकत मिली है। कर्नाटक में बसपा कांग्रेस के गठबंधन से जेडीएस की सरकार बनी है। इसके बाद पार्टी के नेता मायावती को पीएम बनाने की मांग कर रहे हैं। बसपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बसपा आगामी लोकसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन कर मायावती को पीएम बनाएगी। उन्होंने कहा कि बसपा प्रमुख ने हम पर विश्चास किया और नई जिम्मेदारी देने पर शुक्रिया अदा किया। कुशवाहा ने कहा कि मायावती के सपनों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे और पार्टी को नई उचाईयों तक पहुचाएंगे। 

बसपा सभी वर्गों के लिए कर रही काम

यूपी बसपा के नए प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा ने कहा बहन जी ने मुझ पर विश्वास करके मुझे बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। कुशवाहा ने कहा मैं उनके विश्वास पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करूंगा। उन्होंने कहा कि जिन जुमलेबाजों ने 2014 में झूठ बोलकर सत्ता हासिल की है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के किसान, व्यापारी से लेकर सभी वर्ग परेशान है। कुशवाहा ने कहा कि भाजपा जातिवाद की राजनीति करने वाली पार्टी है। आरएस कुशवाहा ने कहा केवल एक ही पार्टी बसपा जो सभी वर्ग व समुदाय के लिए काम करती हैं। 

गौरतलब है कि बसपा प्रमुख मायावती ने शनिवार को पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रामअचल राजभर को महासचिव बनाया है। रामअचल के स्थान पर आरएस कुशवाहा को प्रदेश अध्यक्ष बनाया है। 

RS Kushwaha said Mayawati will form PM in 2019

यह भी पढ़ें...ये क्या, मोदी के रिपोर्ट कार्ड को राहुल गांधी ने दे दिये 100 नंबर, माजरा क्या है

Web Title: RS Kushwaha said Mayawati will form PM in 2019 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया