मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

रोजेदारों ने पानी पिलाकर पेश की कौमी एकता की नजीर


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 27/05/2018 20:38:36
195 Views

Jhansi. रेलवे स्टेशन यात्रियों को पानी पिलाने पिलाकर रोजेदारों ने कौमी एकता की मिसाल पेश की है। मेरा भारत सेवा मिशन के बैनर तले युवाओं ने पूरे उत्साह के साथ शीतल जल का वितरण वितरण किया।

Rojedaro of water Pilakar introduced to nationalize Unity

एक ओर बुन्देलखण्ड में लोग पेयजल संकट से जूझ रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर तपते सूरज की गर्मी के एहसास को देखते हुए संस्था अध्यक्ष फिरोज खान ने और प्रबन्धक मोहसिन खान ने साथ मिलकर रविवार को स्टेशन पर कैम्प लगाकर आम जनता को जल वितरण किया। गौरतलब है कि रमजान के माह में मुस्लिम भाई रोजा रखकर खुदा की इबादत करते हैं।

ऐसे में उन रोजेदारों ने खुद को भूखा प्यासा रखकर उन लोगों को पानी पिलाया जिन लोगों को पानी की आवश्यकता थी। इस काम में अजय उदैनिया, सुनील जोशी, पुष्पेन्द्र सिंह, फरहान खान, आरिफ खान ने खुले दिल से इस पुनीत कार्य में उनका हाथ बंटाया।

 

Web Title: Rojedaro of water Pilakar introduced to nationalize Unity's Nazir ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया