मुख्य समाचार
 

Big Breaking : गंभीर बीमारी से जूझ रही सोनिया, आनन-फानन में राहुल गांधी के साथ विदेश रवाना


SUJEET KUMAR 28/05/2018 12:08:15
2771 Views

Lucknow. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी मां सोनिया गांधी के इलाज के लिए विदेश जा रहे हैं। इसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी। राहुल गांधी ने लिखा "कुछ दिनों तक भारत से बाहर रहूँगा, सोनिया जी की वार्षिक चिकित्सा जांच के लिए उनके साथ जा रहा हूं। भाजपा की सोशल मीडिया ट्रोल आर्मी, मेरे मित्रों काम पर मत लग जाना। मैं जल्द लौट आऊंगा।" 

Sonia Gandhi Medical Checkup Rahul Gandhi Congress Party

यह भी पढ़ें...अभी-अभी : कांग्रेस पार्टी में हुआ बड़ा फेरबदल, इन दिग्गजों से छिनी कुर्सी और...

गौरतलब है कि यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी की जांच के चलते कर्नाटक में होने वाली पोर्टफोलियो आवंटन की बैठक भी रद्द हो गई है। इस बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को शामिल होना था। दरअसल कर्नाटक में गठबंधन की सरकार बनाने के बाद जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी और कांग्रेस के जी परमेश्वर को सूबे का उप मुख्यमंत्री बनाया गया था। 

यह भी पढ़ें... एक बार फिर एक्शन में आए राहुल गांधी, आनन-फानन में बुलाई बैठक

Sonia Gandhi Medical Checkup Rahul Gandhi Congress Party

वहीं राहुल गांधी को मध्य प्रदेश के मंदसौर में भी छह जून को एक रैली को संबोधित करना है। यह रैली कांग्रेस के लिए काफी अहम है, क्योंकि ये रैली पुलिस फायरिंग की बरसी पर हो रही है। छह जून को मंदसौर में किसानों पर पुलिस द्वारा फारयरिंग की गई थी। जिसमें 5 किसानों ने अपनी जान गंवाई थी। यहां कांग्रेस पहली बरसी पर जनसभा कर रही है, जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भाषण देना है। 

 

Web Title: Sonia Gandhi Medical Checkup Rahul Gandhi Congress Party ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया