मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

बड़ी ख़बर: कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने इस्तीफा देने का किया ऐलान, सियासी गलियारे में मचा हड़कंप


RAGHVENDRA CHAURASIA 28/05/2018 15:42:54
3981 Views

Bangalore. कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने शपथ के 6 दिन बाद ही इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया है, जिसके बाद कर्नाटक के सियासी गलियारे में हड़कंप मच गया है। उन्होंने कहा कि अगर 7 दिन के भीतर ही किसानों का कर्ज माफ नहीं कर देता तो मैं अपने पद से इस्तीफा दे दूंगा। 

Karnataka Chief Minister Kumaraswamy has said to resign, stir in the political corridor

यह भी पढ़ें...कैराना में कई ईवीएम मशीन खराब, रालोद प्रत्याशी नाराज, तत्काल आयोग को...

पीएम मोदी से मुलाकात करने से पहले कुमारस्वामी ने मीडिया में दिया बड़ा बयान

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के बाद तकरीबन सरकार बनाने को लेकर एक हफ्ते नाटक चलता रहा। मगर अब सरकार बनने के बाद भी कर्नाटक का नाटक थमने का नाम नहीं ले रहा है। राजधानी दिल्ली में रविवार को पीएम मोदी से मुलाकात करने से पहले मुख्यमंत्री कुमारस्वामी मीडिया के सामने आए। उन्होंने कहा कि अगर 7 दिन के भीतर किसानों का कर्ज 53 करोड़ रुपये माफ नहीं कर पाए तो अपने पद से इस्तीफा दे दूंगा। 

आज मैं कांग्रेस की दया पर हूं

कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने राज्य के किसानों से कहा कि वे आत्महत्या न करें। उन्होंने कहा कि यदि कर्नाटक की जनता जेडीएस की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाती तो एक उसका अलग पावर होता। उन्होंने कहा कि आज मैं कांग्रेस की दया पर मुख्यमंत्री हूं। 

यह भी पढ़ें...कैराना उपचुनाव समीकरण: जिनको मिला इनका साथ, वही होगा नायक!

 

Web Title: Karnataka Chief Minister Kumaraswamy has said to resign, stir in the political corridor ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया