मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

पानी की समस्या को लेकर किया प्रदर्शन


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 29/05/2018 19:51:55
257 Views

झांसी। भीषण गर्मी में नगर के कई क्षेत्रों में पेयजल समस्या गहराती जा रही है। इससे लोग पानी के लिए परेशान हो रहे हैं। ऐसी ही समस्या को लेकर क्षेत्रवासियों ने मंगलवार को स्थानीय इलाइट चौराहे पर प्रर्दशन करते हुए पानी की किल्लत को दूर करने की मांग की है। 

Performance done by taking the water problem

मद्रासी कालोनी में रहने वाले तमाम लोग इलाईट चौराहे पहुंचे। वहां उन्होंने प्रर्दशन करते हुए कहा कि मद्रासी कालौनी, बड़ागांव गेट बाहर क्षेत्र में पानी की आपूर्ति ढिमरयाना ट्यूववेल से हो रही थी। लेकिन नगर निगम द्वारा कराया जा रहे नाली निर्माण के दौरान ट्यूवबेल के पास अनाधिकृत रुप से दर्जनों कनेक्शन हो गये। जिससे अब उन्हें पानी नहीं मिल पा रहा है। इसकी शिकायत सम्बधित अधिकारियों से की गई, लेकिन शिकायत को गम्भीरता से नहीं लिया गया। प्रर्दशन करते हुए क्षेत्रावसियों ने पानी की समस्या को दूर करने की मांग की है। इस मौके पर रामकुमार शुक्ला, राजेन्द्र कुमार साहू, सौरभ अग्रवाल, ममता, राधा रानी समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

Web Title: Performance done by taking the water problem ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया