कैराना, भंडारा-गोंदिया और नगालैंड के कुल 123 बूथों पर वोटिंग जारी


GAURAV SHUKLA 30/05/2018 10:00 AM
225 Views

LUCKNOW. कैराना के 73 बूथों पर दोबारा वोटिंग जारी है। आयोग ने इस बार कोई कोर कसर न छोड़ते हुए 500 अतिरिक्त वीवीपैट मशीन उपलब्ध करवाई हैं। इसी के साथ संभावित गड़बड़ियों को यथाशीघ्र दुरुस्त करने के लिए 20 अतिरिक्त इंजीनियर्स को भी तैनात किया गया है। 

VOTING IN KAIRANA NAGALAND AND BHANDARA GONDIYA
गौरतलब है कि कैराना के साथ ही भंडारा गोंदिया और नागालैंड में कुल 123 बूथ पर वोटिंग जारी है। यह वोटिंग 28 मई को हुए उपचुनाव में ईवीएम में आई गड़बड़ी की शिकायतों के चलते करवाई जा रही है। आयोग के प्रमुख सचिव अनुज जयपुरियार के मुताबिक उत्तर प्रदेश मुख्य चुनाव अधिकारी को नकुड़ विधानसभा क्षेत्र के 23, गंगोह विधानसभा क्षेत्र के 45, थानाभवन विधानसभा क्षेत्र के 1 और शामली के 4 पोलिंग बूथ पर दोबारा वोटिंग करवाने के लिए कहा गया है। 

VOTING IN KAIRANA NAGALAND AND BHANDARA GONDIYA
आपको बता दें कि 28 मई को हुए उपचुनाव मतदान के दौरान कैराना सीट पर तकरीबन 21 फीसदी वीवीपैट मशीनों में आई गड़बड़ी के चलते वोटिंग बाधित होने की शिकायतें सामने आई थीं। जिसेक बाद मशीनें खराब होने का हवाला देते हुए सपा नेता रामगोपाल, आरएलडी अध्यक्ष अजीत सिंह समेत तमाम नेताओं ने पोलिंग बूथ चिन्हित कर दोबारा वोटिंग करवाने की मांग की थी। 

यह भी पढ़ें... पहले भरी मांग, फिर कर दिया आग के हवाले

Web Title: VOTING IN KAIRANA NAGALAND AND BHANDARA GONDIYA ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया