मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

मायावती को साथ लाने के लिए कांग्रेस को देनी पड़ेगी बड़ी कुर्बानी


GAURAV SHUKLA 30/05/2018 10:25:51
4220 Views

Lucknow. कर्नाटक चुनावों के नतीजों को लेकर राजनीतिक दलों में खासा उत्साह है। इसी चुनाव के परिणाम आने के बाद सामने आई मायावती और सोनिया गांधी की तस्वीर नए राजनीतिक समीकरणों की ओर इशारा करती है। 

mayawati ko sath lane ke liye congress ko uthana hoga yah kadam
कथिततौर पर मायावती की समझ में यह आ चुका है कि बीएसपी का वोट भले ही जीत न दिला सके लेकिन हरा जरूर सकता है। इसी के चलते यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी मायावती पर नजरें गड़ाए हुए हैं। बेंगलुरु से सामने आई तस्वीर तो फिलहाल कुछ ऐसे ही राजनीतिक समीकरणों की ओर इशारा करती है। 

mayawati ko sath lane ke liye congress ko uthana hoga yah kadam
आपको बता दें कि राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में होने वाले चुनावों के लिए बीएसपी और कांग्रेस एक साथ चुनावी मैदान में उतरना चाहती है। जिसको लेकर बातचीत का दौर भी जारी है। हालांकि जानकारों के मुताबिक बीएसपी औऱ कांग्रेस का एक साथ आना इतना आसान नहीं होगा। इसके पीछे का तर्क है कि बीएसपी सुप्रीमो पहले ही कह चुकी हैं कि वह गठबंधन के लिए तो तैयार हैं लेकिन वह तभी संभव है जब उन्हें सम्मानजनक सीटें दी जाएं। 

mayawati ko sath lane ke liye congress ko uthana hoga yah kadam

यह भी पढ़ें... पहले भरी मांग, फिर कर दिया आग के हवाले

Web Title: mayawati ko sath lane ke liye congress ko uthana hoga yah kadam ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया