मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

ICC ने सुनाया फरमान, अब नहीं खत्म होगी टेस्ट में टॉस की प्रथा


SUJEET KUMAR 30/05/2018 10:29:00
387 Views

New Delhi. क्रिकेट जगत में पिछले कई दिनों से टेस्ट में टॉस की प्रथा को खत्म करने की चर्चाएं हो रही थी। लेकिन मंगलवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की क्रिकेट समिति की बैठक में साफ हो गया की, टेस्ट मैचों में टॉस की प्रथा समाप्त नहीं की जाएगी।

Toss to Remain in Test Cricket ICC Committee Anil Kumble

समिति का कहना है कि टॉस क्रिकेट का अहम हिस्सा, इसलिए से हटाया नहीं जा सकता है। बता दें कि इस समिति के अध्यक्ष और कोई नहीं बल्की भारत के ही पूर्व दिग्गज खिलाड़ी अनिल कुंबले हैं। 

यह भी पढ़ें...धोनी ने बताया चेन्नई कैसे बनी IPL 2018 की चैंपियन
Toss to Remain in Test Cricket ICC Committee Anil Kumble
आईसीसी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि, समिति ने चर्चा की कि क्या टॉस का अधिकार सिर्फ दौरा करने वाली टीम के सुपुर्द कर दिया जाए, लेकिन बाद में महसूस किया गया कि यह टेस्ट क्रिकेट का अहम हिस्सा है जो खेल की शुरुआत में मैच की भूमिका अदा करता है।

Web Title: Toss to Remain in Test Cricket ICC Committee Anil Kumble ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया