मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

पूर्व केेंद्रीय मंत्री प्यास से बेहोश व्यक्ति को ठेले पर रखकर डीएम कार्यालय पहुंचे


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 30/05/2018 19:15:37
200 Views

झांसी। जिलाधिकारी कार्यालय में चार पहिया ठेले पर एक बेहोश व्यक्ति को रखकर पहुंचे पूर्व केन्द्रीय मंत्री को देख वहां खलबली मच गई। वह प्यास से व्याकुल हो गश्त खाकर जमीन पर गिर गया था। पूर्व केंद्रीय मंत्री के साथ वाटर टैंकर सप्लायर भी थे जिन्हें दो साल से भुगतान नहीं मिला था और इसी के चलते उन्होंने पानी की सप्लाई रोक दी थी। 

The former Keedariya minister reached the DM

बुधवार को कलेक्ट्रट में पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता प्रदीप जैन आदित्य जिलाधिकारी शिवसहाय अवस्थी के कार्यालय में उन्हें पेयजल समस्या की असली तस्वीर दिखाने पहुंचे। चार पहिये के ठेले पर खाली मटके व मऊरानीपुर तहसील के कटेरा क्षेत्र निवासी रामस्वरूप को लेकर पहुंचे थे। वह यहां अपनी समस्या लेकर आया था,लेकिन पानी न मिलने के चलते प्यास से व्याकुल होकर गश्त खाकर जमीन पर ढेर हो गया था। उसे ग्लूकोस दे दिया गया है। कांग्रेसी प्रदीप जैन का कहना था कि वह प्यास के कारण अचेत हो गया है। हम नहीं चाहते हैं कि यहां लाशें आएं। अब पानी के लिए आज से जंग होगी।

अधिकांश क्षेत्रों में है पेयजल की किल्लत

प्रदीप जैन ने बताया कि बुन्देलखण्ड के लोग प्यास से मर रहे हैं। जल संस्थान कर्मचारियों को वेतन नहीं मिल रहा है, जिन टैंकरों से पानी सप्लाई किया जा रहा है उन्हें डीजल नहीं मिल रहा है। सालभर से उनका भुगतान नहीं किया गया है।

Web Title: The former Keedariya minister reached the DM's office by handcart thirsty unconscious person ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया