2 नाबालिगों समेत 9 युवकों की करतूत, समुंदर किनारे लड़की से किया घिनौना काम


SHUBHENDU SHUKLA 30/05/2018 23:42:14
314 Views

Panaji. देश में सख्त कानून के बावजूद नाबालिग बच्चियों के साथ छेड़खानी, रेप जैसी घिनौनी वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। गोवा में नाबालिग बच्ची से 9 युवकों और 2 नाबालिग लड़कों द्वारा छेड़खानी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं इतना ही नहीं जब लड़की के भाई ने विराध किया तो उसकी जमकर पिटाई कर दी गई। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है। 

9 youths in Goa flirt with minor girl
प्रतीकात्मक चित्र

यह भी पढ़ें...मासूम का नहीं था मन, जैकलीन ने फिर भी किया वो काम...सलमान ने भी

घूमने आए थे गोवा

खबरों के मुताबिक पुणे से गोवा की सैर करने 9 युवक पहुंचे थे। यहां समुद्र किनारे नाबालिग लड़की को देख युवकों की नियत डोल गई। इसके बाद लड़की से छेड़छाड़ करने लगे। जब इसका लड़की के भाई ने विरोध किया तो उसकी जमकर पिटाई की।  

  खींख रहे थे फोटो

खबरों के मुताबिक आरोपी युवक लड़की के साथ जबरजस्ती फोटो खींच रहे थे। जब उसने इसका विरोध किया तो छेड़खानी पर उतर आए। वहीं, मौजूद लड़की के भाई ने विरोध किया तो उसे पीट दिया। इसके बाद भाई अपनी बहन को लेकर कलंगुट थाने पहुंचा और आरोपियो के खिलाफ श्किायत दर्ज कराई। 

यह भी पढ़ें...एक साथ पांच शहरों में रिलीज होगा संजू का ट्रेलर

  क्या कहती है पुलिस

पुलिस के मुताबिक भाई ने बहन से छेड़खानी का आरोप लगाते हुए 9 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से 2 लड़के नाबालिग भी हैं। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार युवकों में रमेश कंबल, संकेत भडाले, कृष्णा पाटिल, सत्यम लंबे, अनिकेत गुरुव, ऋषिकेश गुरुव, आकाश सुवस्कर, सनी मोरे और ईश्वर पंगारे शामिल हैं।

 

9 youths in Goa flirt with minor girl
प्रतीकात्मक चित्र
Web Title: 9 youths in Goa flirt with minor girl ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया