मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

जाह्नवी कपूर ने बताया मां श्रीदेवी के साथ बिताए आखिरी लम्हों के बारे में


NAZO ALI SHEIKH 31/05/2018 09:31:12
1002 Views

Mumbai. बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की अचानक मौत ने पूरे देश को सदमे में डाल दिया था। श्रीदेवी की मौत के बाद सबसे ज्यादा लोगों में इस बात की हलचल थी कि वो अपनी बेटी की फिल्म नहीं देख सकीं, लेकिन ऐसा नहीं है। हाल ही में जाह्नवी कपूर ने एक फोटोशूट के बाद अपने इंटरव्यू में बताया कि उनकी मॉम ने फिल्म धड़क का 25 मिनट का फुटेज देखा था। 

Jahnavi Kapoor told about the last moments spent with Mother Sridevi

जाह्नवी ने कहा

जाह्ववी ने इंटव्यू के दौरान बताया कि फिल्म का फुटेज देखने के बाद उन्होंने कुछ खास बातें भी बताई थीं। जाह्ववी से प्रोड्यूसर करन जौहर ने बातचीत की है। स्क्रीन पर देखकर मां ने कहा था तुम्हारा मस्कारा फैल रहा है।

Jahnavi Kapoor told about the last moments spent with Mother Sridevi

आखिरी समय न मिल पाने का अफसोस

जाह्नवी ने आगे बताया कि दुबई निकलने से पहले वे मां के साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता सकीं थीं। जिसका उन्हें सारी जिंदगी अफसोस रहेगा। 

 

Jahnavi Kapoor told about the last moments spent with Mother Sridevi

 

Web Title: Jahnavi Kapoor told about the last moments spent with Mother Sridevi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया