मुख्य समाचार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल 12वीं पास को यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन आराध्या बच्चन ने अपने कमाल के डांसिंग मूवस से जीता सबका दिल, देखें वीडियो ...तो एडल्ट बैकग्राउंड पर शर्मिंदा होती सनी लियोनी? दिए चौंकाने वाले जवाब Exit Polls में कांग्रेस के लिए एक खुशखबरी Redmi Note 7s स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ मालदीव में छुट्टी बिता रहे हैं अर्जुन रामपाल, देखें तस्वीरें ...तो यूपी में बीजेपी का सूपड़ा हो जाएगा साफ, मायावती बनेंगी किंग मेकर! सिद्धू के पास एकमात्र विकल्प, इमरान खान की पार्टी कर लें ज्वाइन कुख्यात बदमाश ने दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर को पीट-पीटकर मार डाला IAS बनने का है सपना, यहां फ्री में पाएं UPSC कोचिंग की सुविधा इस नियम को तोड़कर शिल्पा शेट्टी ने लिया इफ्तार पार्टी का मजा, शेयर किया वीडियो पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली की बेटी की मौत, कैंसर का थी शिकार राज्यपाल ने ‘मधु अभिलाषा’ और ‘हिंद स्वराज्य का पुनर्पाठ’ पुस्तकों का किया विमोचन कांग्रेस अंतिम चरण की सात से ज्यादा लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी: प्रवक्ता पाकिस्तान की दो बेटियों ने काशी में किया मतदान, बोलीं बेहतरीन है हिंदुस्तान
 

उत्तर से लेकर पश्चिम तक विपक्ष का जादू बरकरार,ममता के प्रत्याशी इतने हजार वोटों से आगे..


RAGHVENDRA CHAURASIA 31/05/2018 10:36:29
962 Views

Kolkata. उत्तर से लेकर पश्चिम तक विपक्षी पार्टियों का जादू बरकरार है। पश्चिम बंगाल में एक बार फिर तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी के प्रत्याशी बीजेपी से कई हजार वोटों से आगे चल रहे हैं। उपचुनाव का यह नतीजा भारतीय जनता पार्टी के लिए खतरनाक 2019 में साबित हो सकता है। 

TMC candidate in West Bengal ahead of several thousand votes

यह भी पढ़ें...बड़ी ख़बर: उपचुनाव के आने लगे रुझान,कैराना में आरएलडी आगे, बीजेपी की हार

बीजेपी तीसरे नम्बर पर

भारतीय जनता पार्टी 2014 लोकसभा चुनाव जीतने के बाद राज्य दर राज्य चुनाव जीत रही है। भाजपा के चाणक्य अमित शाह की निगाह सिर्फ पश्चिम बंगाल की ओर है। पश्चिम बंगाल को फतह करने के लिए शाह बड़ी रणनीति तैयार करने में लगे हुए हैं। मगर पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव हारने के बाद बीजेपी अब उपचुनाव में तीसरे नम्बर की पार्टी बन गई है। तृणमूल कांग्रेस के प्रत्याशी दुलाल चन्द्रहास 56,हजार वोटों से आगे महेस्थला विधानसभा सीट से आगे चल रहे हैं। वहीं दूसरे नम्बर पर सीपीएम के पवृत चौधरी तीसरे नम्बर बीजेपी के सुजीत कुमार घोष है। 

यह भी पढ़ें...कैराना में आरएलडी तो नूरपुर में समाजवादी पार्टी इतने वोटों से आगे, बीजेपी में मचा हड़कंप.

 

Web Title: TMC candidate in West Bengal ahead of several thousand votes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया