मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

बड़ी ख़बर: बिहार में तेजस्वी ने नीतीश कुमार को दी पटखनी, कई हजार वोटों से आरजेडी प्रत्याशी जीते


RAGHVENDRA CHAURASIA 31/05/2018 14:23 PM
705 Views

Patna. ​पूरे देश में 4 लोकसभा व 10 विधानसभा सीटों पर मतगणना जारी है। बिहार में तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को पटखनी दी है। बिहार की विधानसभा सीट जोकीहाट पर आरजेडी प्रत्याशी कई हजार वोटों से जीत दर्ज की है। 

RJD

यह भी पढ़ें..उत्तर से लेकर पश्चिम तक विपक्ष का जादू बरकरार,ममता के प्रत्याशी इतने हजार वोटों से आगे..

बीजेपी व जेडीयू गठबंधन को आरजेडी ने दी मात

लोकसभा चुनाव से पहले उपचुनाव के समीकरण ने 2019 का रास्ता तय कर दिया है। कर्नाटक में विपक्ष के एकजुटता के बाद यह पहला उपचुनाव था। इस उपचुनाव में विपक्ष की एकजुटता ने बीजेपी को संदेश दे दिया है कि वह 2019 में केंद्र की सरकार छोड़ने के लिए तैयार रहे। बिहार के कद्दावर नेता लालू यादव ​इस समय जेल में बंद है उसके बावजूद उनके पार्टी के प्रत्याशी शहनवाज आलम की ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। वहीं बीजेपी व जेडीयू गठबंधन को करारा झटका है। 

यह भी पढ़ें..बड़ी ख़बर: उपचुनाव के आने लगे रुझान,कैराना में आरएलडी आगे, बीजेपी की हार

 

Web Title: RJD's historic victory in Bihar, JDU BJP combine defeat ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया