मुख्य समाचार
विश्व कप में खिलाड़ियों के साथ जा सकेंगी पत्नियां पर BCCI ने लगाई तमाम बंदिशें साध्वी प्रज्ञा का मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान अवैध कमाई के लिए डग्गामार वाहनों पर मेहरबान है पुलिस— प्रशासन मायावती ने मुलायम की मौजूदगी में मंच किया खुलासा - गेस्टहाउस कांड के बाद भी इसलिए हुआ गठबंधन इंस्टाग्राम को लेकर आई बड़ी खबर, यूजर्स का पासवर्ड असुरक्षित तरीके से स्टोर हाईकोर्ट से भाजपा विधायक को बड़ा झटका, सुनाई गयी आजीवन कारावास की सजा  प्रियंका ने राहुल गांधी को सौंपा अपना इस्तीफा #IPL2019 : दिल्ली कैपिटल्स को 40 रन से हराकर मुंबई पहुंची दूसरे स्थान पर जेट एयरवेज की हवाई सेवाएं बंद होने पर निराश हुए फिल्मी सितारे साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ NIA कोर्ट में याचिका दायर, चुनाव लड़ने पर रोक की मांग बुधवार को जेट एयरवेज ने भरी आखिरी उड़ान कोई भी अपराजेय नहीं है, सबको हराया जा सकता है : आचार्य प्रमोद कृष्णम World Cup के लिए ईशांत, सैनी और अक्षर होंगे टीम इंडिया के स्टैंड बाई राज्यपाल को पीजीआई में लगाया गया पेसमेकर, पूरी तरह हैं स्वस्थ
 

कैराना व नूरपुर उपचुनाव में हुई जीत पर सपाइयों ने मनाया जश्न


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 31/05/2018 18:47:14
254 Views

झांसी। कैराना और नूरपुर उपचुनाव में हुई जीत पर समाजवादी पार्टी के तत्वावधान में इलाइट चौराहे पर समाजवादियों ने जीत का जश्न मनाया। साथ ही मिठाई बांटकर ढोल नगाड़ों की धुन पर थिरके। इस मौके पर सपाइयों ने कहा कि रमजान के महीने में ही देश को आजादी मिली थी और उपचुनाव में जनता ने भाजपा सरकार से आजादी दिलाने के दिए संकेत। 

Kairana and Noorpur won by the Sapaiyo celebrated in the election

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष छत्रपाल सिंह यादव के नेतृत्व में कार्यकर्ता इलाइट चौराहे पर एकत्रित हुए और कैराना व नूरपुर में हए उपचुनाव में हुई जीत को लेकर जश्न मनाया। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि चुनाव में महागठबंधन की जीत हुई है। 

Web Title: Kairana and Noorpur won celebration ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया