मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

जिला कारागार बन्दियों को कराया रोजा अफतार


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 31/05/2018 18:54:23
277 Views

झांसी। जिला कारागार में निरुद्व बन्दियों के लिए बाल कल्याण समिति द्वारा रोजा अफतार का कार्यक्रम आयोजित किया गया। साथ ही बन्दियों को रिहा होने के बाद समाज में सम्मानजनक जीवन व्यतीत करने की सीख दी गई। 

The district prison Banadiyo to Rosa Aftar

बाल कल्याण समिति द्वारा रमज़ान माह के पवित्र माह के उपलक्ष में गुरुवार को जिला कारागार में निरुद्ध बन्दियों के लिए रोजा अफतार का आयोजन जिला एवं सत्र न्यायाधीश निसामुद्दीन की अध्यक्षता में किया गया। बन्दियों को रोजा अफतार कराते हुए जुर्म की दुनिया को त्याग कर अच्छा नागरिक बनने और रिहा होने के बाद समाज में सम्मानजनक जीवन व्यतीत करने की सीख भी दी गई। 

 

Web Title: The district prison Banadiyo to Rosa Aftar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया