मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

देश में टॉप थ्री गुडंबा बना अपराधियों का गढ़, नग्न अवस्था में युवती का शव...


SHUBHENDU SHUKLA 31/05/2018 21:49:27
221 Views

Lucknow. राजधानी में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। दूसरी तरफ पुलिस अपराध पर नियंत्रण के बड़े बड़े दावे कर रही है जो सभी फेल नजर आ रहे हैं। गुड़म्बा थानाक्षेत्र में हुई रंग राजन की हत्या पर पुलिस कोई नतीजे पर नहीं पहुंची थी। इसी बीच सुबह बेहटा के पास नहर में 20 वर्षीय युवती का नग्न अवस्था मे शव मिलने से सनसनी फैल गई। बताते चलें कि कानून व्यवस्था को लेकर गुडंबा देश के टॉप थ्री में थी। लेकिन यहां एक के बाद एक वारदातों का सिलसिला जारी है।  

Gudamba Thaana Kshetr Mein Yuvatee ka Nagn Shav Milane se Hadakamp

यह भी पढ़ें...स्पोर्ट्स कॉलेज के पास राज्य स्तरीय एथलीट की गोली मारकर हत्या

  लोगों में मचा हड़कंप

सरकार की मुहीम बेटी बचाओ अभियान के तहत बेटी की सुरक्षा कहीं भी दिखाई नही दे रही है। कुछ दिन पहले गुड़म्बा इलाके में जहां बन्द बोरे में  लाश मिली थी। वहीं, गुरुवार सुबह ठीक उसी इलाके के पास रजौली नहर में एक 20 वर्षीय युवती का शव अर्धनग्न अवस्था मे उतराता मिला है। जिससे लोगों में हड़कम्प भी मच गया था।

यह भी पढ़ें...जिला अस्पताल में मारपीट के बाद कर्मचारियों की हड़ताल, चिकित्सकों ने भी दिया साथ

  100 नंबर पर दी सूचना

जानकारी अनुसार गुड़म्बा इलाके के रजौली नहर के पास सुबह उसी गांव का युवक दीपक खेत मे काम करने जा रहा था। तभी नहर में अर्धनग्न लाश बहते देखा तो गांव में सनसनी आग की तरह फैल गई और गांव वाले इकट्ठा हो गए। जिसके बाद सुबह 6 बजे 100 नम्बर पर इसकी सूचना दी गई। वहीं, स्थानीय लोगों की मानें तो पुलिस सूचना के एक घंटे बाद मौके पर पहुंच कर शव को नहर से बाहर निकाला।

  बंधा हुआ था गर्दन

प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक माना जा रहा है कि शारदा नहर की तरफ से बहाव का पानी रजौली नहर की तरफ आता है जो यह महिला का शव उधर से बह कर आया होगा। साथ ही यह भी बताया कि शव पर एक भी कपड़ा नही था। जब शव निकाला गया तो देखा उसके दोनों पैर व दाया हाथ एक कपड़ा या दुपट्टा से गर्दन में बंधा हुआ था। जिससे लोगों द्वारा अनुमान लगाया जा रहा है कि उसके साथ दुष्कर्म कर हत्या कर दी गई है। 

यह भी पढ़ें...संजय दत्त ने की हैं 3 शादियां, जानें उनकी तीनों पत्नियों के बारे में...

  नहीं हो पाई शव की शिनाख्त

गुड़म्बा पुलिस का कहना है शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है और बताया कि बाराबंकी की तरफ से शारदा नहर का पानी छोड़ा गया था जिसके बहाव से यह शव बहकर आया है। जिसकी शिनाख्त की जा रही है, साथ ही एक टीम बाराबंकी भेज दी गई है। जिससे कि इसकी शिनाख्त हो सके। फिलहाल अभी यह स्पष्ठ नहीं है कि यह हत्या है या सुसाइड जिसकी जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। वहीं, बताया कि शव लगभग 5 दिन पुराना लग रहा है और उसका चेहरा भी कूंचा हुआ है। जिसके कारण उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

Web Title: Gudamba Thaana Kshetr Mein Yuvatee ka Nagn Shav Milane se Hadakamp ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया