मुख्य समाचार
गौ सरंक्षण से आमजन बनें स्वावलम्बी भाजपा की इस दिग्गज महिला नेता को लगा बड़ा झटका, मायावती के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने पर केस दर्ज बेकाबू कार ने मारी कई गाड़ियों को टक्कर 15 हजार के इनामी चार लुटेरे लूट के 1.30 लाख के साथ गिरफ्तार लोकसभा चुनाव : सातवें चरण की 13 सीटों के लिए नामांकन 22 अप्रैल से आजम खान के बाद उनके बेटे ने जया प्रदा को लेकर दिया विवादित बयान SSC में आवेदन का अंतिम मौका आज बीएसपी पर योगी सरकार में मंत्री का तंज - साहब दुनिया छोड़ गये, अब बीवी और गुलाम बचे हैं IPL 2019 : धोनी की दमदार पारी के बावजूद भी एक रन से हार गई चेन्नई मंगेतर की मांग नहीं पूरी कर सका तो खा लिया जहर, मौत इस विधायक की सदस्यता समाप्त करने के लिए कांग्रेस में प्रक्रिया शुरु  इस नामी भाजपा प्रत्याशी पर एमसीसी उल्लंघन का दर्ज हुआ मुकदमा लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

घर में घुसकर नाबालिग से गैंगरेप


SHUBHENDU SHUKLA 31/05/2018 23:56:39
210 Views

Haryana. नाबालिग लड़कियों से रेप जैसी घिनौनी वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही है। हरियाणा के मेवात में घर में घुसकर नाबालिग से गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि तीन युवक एक घर में घुसे और मौके का फायदा उठाते हुए नाबालिग लड़की को हवस का शिकार बना डाला। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Case of Haryana Minor gangrape by entering the house

यह भी पढ़ें...जिला अस्पताल में मारपीट के बाद कर्मचारियों की हड़ताल, चिकित्सकों ने भी दिया साथ

  क्या है मामला

घटना नूह के भंडका गांव की है। यहां देर रात एक घर में घुसे युवकों ने 14 वर्षीय लड़की को सोते समय दबोच लिया। लड़की कुछ बोल पाती इससे पहले उसक मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और गैंगरेप की घटना को अंजाम दे डाला। लेकिन इसी बीच घर में बच्चों को देखने पहुंचे पिता ने देख लिया और शोर मचा दिया। दो आरोपी वहां से भाग निकले लेकिन एक को लोगों ने पकड़ लिया। 

यह भी पढ़ें...स्पोर्ट्स कॉलेज के पास राज्य स्तरीय एथलीट की गोली मारकर हत्या

क्या कहती है पुलिस

पुलिस के मुताबिक परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई कि पड़ोस के ही तीन युवक रात के समय घर में घुस आए। यहां मौके का फायदा उठाकर मासूम को दबोच लिया और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। लड़की के पिता दुकान चलाकर परिवार का पेट पालते हैं। अचानक वह दुकान छोड़कर बच्चों को देखने पहुंचे थे। यहां बेटी से रेप होता देख उनके होश उड़ गए। उन्होंने शोर मचा दिया। इस बीच दो आरोपी तो फरार होने में सफल रहे, लेकिन तीसरा असलम दबोच लिया गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Web Title: Case of Haryana Minor gangrape by entering the house ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया