मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

मानवता शर्मसार: नग्न हालात में मिली मासूम, गांव वाले पहुंचे फिर जो हुआ...


SHUBHENDU SHUKLA 01/06/2018 10:41:29
224 Views

New delhi. देश में नाबालिग बच्चियों के साथ उत्पीड़न पर रोक लागने के लिए बने सख्त से सख्त कानून भी धरे के धरे रह गए हैं। बेखौफ अपराधी आए दिन मासूमों को अपना शिकार बना रहे हैं। फरीदाबाद में देर रात घर से 7 वर्षीय बच्ची गायब हो गई थी। जब परिजनों और पड़ोस के लोगों ने मासूम की खोजबीन शुरू की तो वह झाड़ियों के पास नग्न हालत में मिली। वहीं, दूसरी ओर आरोपी युवक भी नग्न हालत में झाड़ियों में छिपा मिला।

Faridabad case Rape attempt from 7 year old girl

यह भी पढ़ें...बसपा व सपा की शिकायत के बाद निर्वाचन आयोग का बड़ा ऐलान, इतने बूथों पर होगा पुनर्मतदान

  क्या है मामला

खबरों के मुताबिक बाईपास रोड पर सेक्टर-18 के पास ननिहाल में मासूम नानी के घर गई हुई थी। रात में वह नानी के पास सोई हुई थी। इसी बीच एक युवक घर में घुसा और बच्ची को उठा ले गया। जब नानी की आंख खुली तो देखा कि बच्ची गायब है। उन्होंने हल्ला मचाना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें...गठबंधन को मजबूर नहीं बसपा, इन शर्तो पर ही होगा समझौता : मायावती

शोर गुल सुनकर परिजन और आसपास के लोग भी एकत्रित हो गए। इसके बाद लोगों ने बच्ची की खोजबीन शुरू की और पुलिस कंट्रोल रूम को भी सूचित किया। खोजते-खोजते लोग झाड़ी के पास पहुंचे। यहां मासूम नग्न हाल में मिली। वहीं, पास में ही आरोपी शख्स भी नग्न हालत में झाड़ियों के पीछे छिपा मिल गया। उसकी पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। 

Faridabad case Rape attempt from 7 year old girl

यह भी पढ़ें...कैराना उपचुनाव: अखिलेश और मायावती फैक्टर, बनी थी ये खास रणनीति, अब 2019 का...

  पुलिस ने की बदसलूकी

परिजनों का आरोप है कि बच्ची के गायब होने को लेकर जब थाने पर एफआईआर दर्ज कराने पहुंचे तो उनके साथ अभद्रता की गई। इसके बाद थाने में हंगामा काटना पड़ा। वहीं, सुबह होते ही खेड़ीपुर के समीप जाम लगा दिया। तब जाकर पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया और एफआईआर दर्ज की।

यह भी पढ़ें...NHM मामला: टर्मिनेट के बाद भी महाप्रबंधक का कार्यालय में भ्रष्टाचार, कुर्सी पर काट रहे मलाई

क्या कहती है पुलिस

पुलिस के मुताबिक स्थानीय आरोपी शख्स को पकड़कर रात के समय ही थाने में लाए थे। लेकिन शिकायत नहीं दर्ज कराई। सुबह जब परिजनों ने महिला थाने में मामले की शिकायत की तो आरोप के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, एसपी का कहना है कि पीड़ितों के साथ पुलिस द्वारा दुर्व्यवहार की सूचना गलत है।

Web Title: Faridabad case Rape attempt from 7 year old girl ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया