मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

#Cricketers_Love_Stories : किसी हिरोइन से कम नहीं मनोज की पत्नी, रोमांस से भरी है इनकी लव स्टोरी


SUJEET KUMAR 01/06/2018 15:05:43
1115 Views

Lucknow. क्रिकेट की दुनिया में ऐसे कई खिलाड़ी हैं जिनकी लव स्टोरी काफी रोमांचक भरी है। फिर चाहे महेंद्र सिंह धोनी हों या फिर फेसबुक के माध्यम से अपने प्यार को पाने वाले शिखर धवन। इन सभी की लव स्टोरी काफी रोमांचक भरी रही है। आज हम इन्हीं क्रिकेटरों में से एक मनोज कुमार तिवारी की लव स्टोरी के बारे में जानेंगे। आज हम जानेंगे की कि अखिर कैसे सुष्मिता की जिंदगी में आए थे मनोज...
 
Cricketers Love Stories Manoj Tiwari Sushmita Roy
मनोज तिवारी की गर्लफ्रेंड सुष्मिता रॉय जो अब उनकी पत्नी हैं। इन दोनों की मुलाकात साल 2007 में हुई थी। ये मुलाकात एक दोस्त ने कराई थी। पहली ही नजर में मनोज सुष्मिता को अपना दिल दे बैठे थे। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती बढ़ गई और मनोज ने सुष्मिता को प्रपोज कर दिया।

Cricketers Love Stories Manoj Tiwari Sushmita Roy

करीब छह साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया। इसके बाद दोनों ने शादी का फैसला किया और साल 2013 में मनोज और सुष्मिता शादी के बंधन में बंध गये।  

Cricketers Love Stories Manoj Tiwari Sushmita Roy

मनोज की पत्नी सुष्मिता रॉय अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। सुष्मिता अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर मनोज के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Cricketers Love Stories Manoj Tiwari Sushmita Roy

वहीं, सुष्मिता अपनी खूबसूरती से भी चर्चाओं में बनी रहती हैं। 2016 में जब दोनों छुट्टियां मनाने बाहर गए थे तब दोनों ने एक फोटो शूट भी कराया था। इसकी फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी। वहीं इस हॉट फोटो शूट से दोनों ने सुर्खियां भी बटोरी थी।

Cricketers Love Stories Manoj Tiwari Sushmita Roy

गौरतलब है कि मनोज दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं। मनोज ने टीम इंडिया के 12 वनडे, 3 टी-20 और इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL ) में 147 मुकाबले खेले हैं। वर्तमान में वह आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल रहे हैं। 

 

Web Title: Cricketers Love Stories Manoj Tiwari Sushmita Roy ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया