मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

FB पर खुल गई प्रोड्यूसर की पोल, इस हॉट एक्ट्रेस पर लगाया था ऐसा आरोप...


SHUBHENDU SHUKLA 01/06/2018 23:29:44
2107 Views

New delhi. मशहूर हॉट एक्ट्रेस पर आरोप लगाने वाले प्रोड्यूसर की पोल फेसबुक पर डाले एक पोस्ट से खुल गई है। अब वह खुद ही आरोपों से घिर गए हैं। कई कलाकारों और निर्माता ने एक्ट्रेस को निर्दोष करार दिया और और प्रोड्यूसर को ही दोषी ठहराया है। 

Producer Dilip Jaiswal  blame on Actress Amrapali

यह भी पढ़ें...बसपा व सपा की शिकायत के बाद निर्वाचन आयोग का बड़ा ऐलान, इतने बूथों पर होगा पुनर्मतदान

  ये है मामला 

फिल्म निर्माता दिलीप जायसवाल एक साल से या अली बजरंग बली की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में मशहूर भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे काम कर रही हैं। प्रोड्यूसर ने आम्रपाली पर आरोप लगाया था कि वह शूटिंग के दौरान ही सेट छोड़कर चली गईं। इस आरोप से एक्ट्रेस को दुख भी हुआ था। लेकिन इन सब की वजह यह सच्चाई मानी जा रही है कि प्रोड्यूसर के पास रुपए का नहीं होना है। कई कलाकार अब सामने आकर यह भी कह रहे हैं कि जब वह चेक देते हैं, तो बाउंस हो जाता है। पैसों की कमी के कारण ही शूटिंग भी रुक रुक कर चल रही है। 

Producer Dilip Jaiswal  blame on Actress Amrapali

यह भी पढ़ें...बसपा व सपा की शिकायत के बाद निर्वाचन आयोग का बड़ा ऐलान, इतने बूथों पर होगा पुनर्मतदान

आम्रपाली ने किया था हां

बताते चलें कि दिलीप ने मूवी का प्रोमोशन गाना शूट करने के लिए डायरेक्टर रफीक शेख को आम्रपाली के ऊपर फिल्माने की बात कही। शेख आम्रपाली के फिल्म पटना से पाकिस्तान और मोकामा 0 किलोमीटर के सिनेमोटोग्राफर रह चुके हैं। ऐसे में उनको आम्रपाली पर विश्वास था कि उनकी बात वह मान जाएंगी। हुआ भी ऐसा ही कि शेख ने आम्रपाली को कहा और वह राजी हो गईं। शूट से पहले ही आधी रकम भी दे दी गई। लेकिन जब वह सेट पर अगले दिन पहुंची तो प्रोड्यूसर खुद ही टाल मटोल करने लगे। 

यह भी पढ़ें...आचार्य महावीर और सुमित्रानन्दन पंत का जयन्ती समारोह मनाया

  रुपयों की मांग 

कई टेक्निशियन और कलाकारों ने अपने बकाए की मांग की तो प्रोड्यूसर ने कोई जवाब नहीं दिया। कुछ इसी तरह का व्यवहार एक्ट्रेस के साथ भी हुआ। इससे नाराज कलाकार सेट छोड़कर चले गए और कुछ देर के लिए शूटिंग रुक गई थी। वहीं, आम्रपाली ने डायरेक्टर को पूरी बात बताकर सेट छोड़ दिया। इसके बाद प्रोड्यूसर ने उन पर गंभीर आरोप लगाए और अपशब्दों का प्रयोग भी किया। 

यह भी पढ़ें...#History_of_Lucknow : हजरत अली की याद में बना शाहनजफ इमामबाड़ा आज भी कुछ कहता है...

फेसबुक पर डाला पोस्ट

इतना ही नहीं दिलीप ने आरोप लगाने के साथ ही एक पोस्ट भी फेसबुक पर डाल दिया। जब इस पोस्ट को रफीक ने पढ़ा तो वह सच्चाई जान पाए। इसके बाद उन्होंने शूटिंग नहीं हो पाने का कारण दिलीप पर ही लगा दिया। वहीं, कई और कलाकारों ने भी दिलीप को ही दोषी ठहराया है। 

 

 

Producer Dilip Jaiswal  blame on Actress Amrapali

Web Title: Producer Dilip Jaiswal blame on Actress Amrapali ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया