मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

अपर मण्डलायुक्त व पुलिस कप्तान ने कोतवाली का किया मुआयना


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 02/06/2018 20:47:59
211 Views

Jhansi. समाधान दिवस में आने वाले फरियादियों की सुनवाई किस तरह हो रही है। उनके साथ क्या व्यवहार किया जा रहा है। यह सब जानने के लिए अपर मण्डलायुक्त उर्मिला सोनकर खाबरी और एसएसपी विनोद कुमार सिंह औचक मुआयना करने के लिए थाना कोतवाली पहुंचे। वहां उन्होंने फरियादियों से सीधा संवाद करते न्याय की नब्ज टटोली। फिलहाल इस दौरान उन्हें सब कुछ ठीकठाक मिला।

The upper Manadlayukat and the police captain made the Kotwali checkup

अपर मण्डलायुक्त उर्मिला सोनकर खाबरी और एसएसपी विनोद कुमार सिंह थाना कोतवाली का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने आने वाले फरियादियों से सीधा संवाद किया। साथ ही शिकायतों के निस्तारण की जानकारी ली। इस दौरान बड़ागांव गेट बाहर से आई मांबेटी ने बताया कि उनके प्लाॅट पर दबंग जबरन कब्जा कर रहे हैं। इस पर मामला राजस्व का होने के बावजूद अपर मण्डलायुक्त उर्मिला खाबरी ने मामले की जांच के निर्देश दिए। जिसमें पीड़ित परिवार द्वारा दिए गए कागजात की जांच की जा रही है, जिससे कागजात के आधार पर तय किया जा सके कि सच क्या है।

 कोतवाल की सराहना

कोतवाली के बदले हुए स्वरुप को देखकर अपर मण्डलायुक्त उर्मिला सोनकर खाबरी ने खुशी जाहिर की। वही दूसरी ओर पुलिस कप्तान विनोद कुमार ने कहा कि कोतवाल उमेश त्रिपाठी के कार्य सराहना भरा है।

Web Title: The upper Manadlayukat and the police captain made the Kotwali checkup ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया